October 19, 2024

#nalanda: डीएम की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बाढ़ आपदा प्रबंधन विभाग के तत्वाधान में समीक्षा बैठक…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

डीएम की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बाढ़ आपदा प्रबंधन विभाग के तत्वाधान में समीक्षा बैठक….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: आज दिनांक 17 सितंबर 2024 को श्री शशांक शुभंकर ,जिलाधिकारी, नालंदा की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बाढ़ आपदा प्रबंधन विभाग के तत्वाधान में लोकाइन नदी से आने वाले अत्यधिक जल प्रवाह के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी , हिलसा, एकंगरसराय ,.थरथरी , कतरी सराय गिरियक, बिहार शरीफ, अस्थावां सरमेरा,रहुई और बिन्द के साथ-साथ तीनों अनुमंडल पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई

लोकाइन नदी से आने वाले अत्यधिक जल प्रवाह के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि संबंधित क्षेत्र के पदाधिकारी गण अलर्ट मूड में रह कर आपदा प्रबंधन की पूर्व तैयारी करना सुनिश्चित करेंगे ।

सभी संबंधित पदाधिकारी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि बांध की सतत निगरानी सुनिश्चित करेंगे, बांध कटाव सुरक्षा हेतु बालू भरे बोरा का स्टॉक हर हाल में तैयार रखें, ताकि कहीं भी बांध कटाव की सूचना मिलते ही तुरंत मरम्मती करना सुनिश्चित करेंगे ।

इस अवसर पर नगर आयुक्त,अपर समाहर्ता आपदा, सभी अनुमंडल पदाधिकारी, संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचलाधिकारी आदि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे ।

Other Important News