October 18, 2024

#bihar: लेखक निर्देशक मुरली लालवानी एक बार फिर सुपौल के बीरपुर में करेंगे एक पारिवारिक फ़िल्म की शूटिंग….. जानिए

 

 

 

 

 

लेखक निर्देशक मुरली लालवानी एक बार फिर सुपौल के बीरपुर में करेंगे एक पारिवारिक फ़िल्म की शूटिंग…..

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: सुपौल / मुंबई/ लेखक निर्देशक मुरली लालवानी एक बार फिर सुपौल के बीरपुर में एक पारिवारिक फ़िल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं . इस फ़िल्म में सदाबहार एक्टर अविनाश शाही व डिजिटल स्टार से प्रसिद्ध सौरभ शर्मा दोनों बड़े भाई और छोटे भाई की भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म में इनके पिता की भूमिका में महानायक कुणाल सिंह को आप देख पाएंगे.
आगे उन्होंने बताया कि इस फिल्म में बिहार के कुछ नये कलाकारो को भी मौका देंगे. गीतो को संगीत से सजायेंगे राजा भोजपुरिया,जिन्होंने ये है स्वर्ग हमारा में बेहतर संगीत देकर दर्शकों का दिल जीत लिया है.
साथ ही बाकी टेक्नीसीयनो का चयन भी जल्द किया जाएगा.
फ़िल्म की कथा,पटकथा,सवाद एवं निर्देशक मुरली लालवानी स्वयम लिख रहे है. मुरली लालवानी ने बताया कि इस समय फूक फूक के कदम रखना पड़ रहा है…

 

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में.
यदि आप दर्शकों को ध्यान में रखकर फ़िल्म फ़िल्म नही बना पाओगे तो इंडस्ट्री से बाहर कर हो जाओगे.
इस लिए कहानियों को चुनने में समय लग रहा है, इस फ़िल्म को बीरपुर व नेपाल की खूबसूरत लोकेशन पे सितंबर के लास्ट महीने में शूट की जाएगी.
कहानी को लेकर कहा जाए तो मुरली लालवानी का कहना है, फिल्म की कहानी ऐसी है, कि महिलाओं को देख के एक बार रोना जरूर आएगा फ़िल्म पूरी तरह से पारिवारिक कहानी है, फ़िल्म का नाम पूछने पर मुरली लालवानी ने कहा थोड़ा इंतज़ार कीजिये नाम भी बता देंगे. इसके बाद जो उनकी फिल्में शूरू होने वाली है, उनका नाम जरूर बताया उन्होंने “मैडम साहिबा” व “सुनयना” को जल्द शूरू करेंगे इन दोनों फ़िल्म की कहानी पूरी लिख चुके है।।

Other Important News