October 18, 2024

#patna: अब से श्री अरविंद महिला कॉलेज में निःशुल्क रूप से प्रत्येक शनिवार को हेल्थ सेंटर में ओपीडी सह अवेयरनेस प्रोग्राम….. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अब से श्री अरविंद महिला कॉलेज में निःशुल्क रूप से प्रत्येक शनिवार को हेल्थ सेंटर में ओपीडी सह अवेयरनेस प्रोग्राम…..

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन के नेतृत्व में काजीपुर स्थित श्री अरविंद महिला कॉलेज में निःशुल्क रूप से प्रत्येक शनिवार को हेल्थ सेंटर में ओपीडी सह अवेयरनेस प्रोग्राम होने की योजना है। श्री अरविंद महिला कॉलेज की प्रधानाचार्य आदरणीय प्रो. साधना ठाकुर जी के द्वारा हेल्थ सेंटर हेतु मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग पत्र पर स्वैच्छिक रूप से हस्ताक्षर कर फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन के डायरेक्टर ऋतिक मिश्रा जी को वहां मौजूद डॉक्टर्स की उपस्तिथि में आदर सहित प्रस्तुत किया। ऋतिक मिश्रा जी ने कहा की बेहतर स्वास्थ्य सेवा उनके सहयोगी टीम के माध्यम से प्रदान की जाएगी और सही रूप से ओपीडी को संचालित भी किया जाएगा जो बिल्कुल निःशुल्क होगा।

 

 

कॉलेज की पॉलिटिकल साइंस डिपार्टमेंट की प्रो. सपना बरुआ जी ने सभी डॉक्टर्स के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम को सफल बनाया। इस अवसर पर एआईआईएमएस के चर्चित फिजियोथेरेपिस्ट डॉ अश्विनी कुमार यह आश्वासन दिया की समाज के हित में यह कार्य में वो पूरी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे चुकी बेहतर , स्वस्थ , निरोग समाज का निर्माण भी देशभक्ति है। मौके पर मौजूद फिजियो आर्ट वेलफेयर फाउंडेशन की मुख्य समन्वयक निधि कुमारी जी ने उपस्थित सभी सदस्यों के साथ…..

 

 

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर यह संकल्प लिया की स्वास्थ के क्षेत्र में हर मुमकिन कोशिश करनी है तथा लिव द एक्चुअल लाइफ का संदेश हर भारतवासियों तक पहुंचनी तथा ।समाज को दर्द से आजादी दिलाने का संदेश दिया वैध शालिनी झा ने कहा की गंभीर समस्याओं को आयुर्वेदिक उपचार के तहत ठीक किया जा सकता है। दानिश आलम ने पूरे कार्यक्रम में मिली जिम्मेवारियों को अच्छी तरह निभाया साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने में ओजैफा, अफसाना, डॉ शालिनी झा, डॉ प्रियंका सिंह, मोबाशीर जिया , रोहित कुमार, डॉ उमाशंकर, कामेश राहुल इत्यादि की अहम भूमिका रही।

 

 

 

 

 

 

Other Important News