October 18, 2024

#nalanda: मेट्रो न्यूज के 9वें वार्षिकोत्सव महोत्सव पर पहुंचे सांसद, महासचिव, एमएलसी सहित कई समाजसेवी एवं किसान… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मेट्रो न्यूज के 9वें वार्षिकोत्सव महोत्सव पर पहुंचे सांसद, महासचिव, एमएलसी सहित कई समाजसेवी एवं किसान…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

कार्यक्रम के दौरान सभी लोगो के लिए चलते रहे अलग-अलग पकवान, लजीज व्यंजनों का सभी आए आगंतुयो ने की जलपान…

स्टाटर से लेकर सभी के लिए भोजन की व्यवस्था…आए कार्यक्रम में बच्चों ने कहा कई लोगो के कार्यक्रम में हम लोगो को नहीं है मिलती इतने इज्जत….

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: मेट्रो न्यूज के 9वें वार्षिकोत्सव महोत्सव के मौके पर बिहार शरीफ के टाउन हॉल में किसान सम्मान समारोह सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कराया गया , जिसमें जिले के जाने-माने किसान एवं कई स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया….

 

 

जहां उन्होंने अपने देशभक्ति गीतों से लोगों का देशभक्ति का एहसास कराया तो वही मौके पर आए अतिथियों ने इस कार्यक्रम को भरपूर सराहा… इस मौके पर कई किसान समाजसेवी, छात्र-छात्राएं एवं पत्रकार हुए सम्मानित… अंग वस्त्र सहित मोमेंटो देकर किया गया सम्मानित…..

 

 

आए मेहमानों ने इस कार्यक्रम में अपने-अपने भागीदारी स्वरूप किसान के पृष्ठभूमि पर अपने प्रकाश डालें….
किसानों के मेहनत से ही हम सबों को अनाज मिलता है। जिससे हमलोगों का पेट भरता है, अगर किसान मेहनत नहीं करते तो हमें भोजन भी नसीब नहीं होता। उक्त बातें मेट्रो न्यूज का नौवां वार्षिक उत्सव समारोह में सांसद कौशलेंन्द्र कुमार ने कही।

 

 

उन्होंने कहा कि किसानों के दिन-रात मेहनत से ही हमलोगों को दो वक्त की रोटी व चावल मिलती है। किसान कभी सुखाड़ तो कभी दहाड़ का दंस झेलने के बाद भी हिम्मत नहीं हारते। समारोह में जदयू के महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि आमलोगों को जैविक खेती पर भरोसा बढ़ रहा है तथा लोग जैविक खाद पदार्थों का उपयोग कर रहे है।

 

 

जिससे किसानों की पैदावारों में वृद्धि हो रही है तथा उन्होंने संस्थापक को बधाई दी। आयोजित किसान सम्मान समारोह को विधान परिषद रीना यादव, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. वीरेंद्र प्रसाद, लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह, ट्रैफिक डीएसपी सुनील कुमार सिंह, समाजसेवी सह भाजपा नेता इंजीनियर प्रफुल्ल कुमार पटेल,

 

 

जीएसटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ संजीत कुमार आदि लोगों ने संबोधित किया। इस दौरान. षि के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले किसान अमरेश विशाल, शिवनंदन कुमार, अनील कुमार, अनुज कुमार आदि किसानों को मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही स्कूली बच्चों द्वारा एक से बढ़कर एक देश भक्ति गीतों पर जमकर लोग थिरके।

 

 

 

 

 

Other Important News