October 19, 2024

#nalanda: डीएम ने किया नवनिर्मित पुल का निरीक्षण, सड़क सुरक्षा के लिए दिए निर्देश…. जानिए

 

 

 

 

 

डीएम ने किया नवनिर्मित पुल का निरीक्षण, सड़क सुरक्षा के लिए दिए निर्देश….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: हरनौत (नालंदा) डीएम शशांक शुभंकर शनिवार को स्थानीय प्रखंड के द्वारिका बिगहा स्थित बीपीआरएनएल के द्वारा नवनिर्मित पुल का निरीक्षण किया। इस भ्रमण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पुल की स्थिति का जायजा लिया और सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पहुंच पथ के बगल में फेबर ब्लॉक लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने बीपीआरएनएल के कार्यपालक अभियंता को इस कार्य को शीघ्रता से पूरा करने के लिए कहा ताकि मिट्टी के कटाव को रोका जा सके।
स्थानीय ग्रामीणों की मांग पर श्री शुभंकर ने नवनिर्मित यात्री शेड के समीप एक चापाकल लगाने के आदेश भी दिए। इस दिशा में संबंधित पदाधिकारी को तुरंत आवश्यक कदम उठाने के लिए निर्देशित किया गया।
निरीक्षण के दौरान डीएम ने ग्रामीणों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि सड़क सुरक्षा और ग्रामीणों की सुविधाओं के प्रति प्रशासन सदैव संवेदनशील है और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे सरकारी योजनाओं का अधिकतम लाभ उठाएं और विकास कार्यों में सक्रिय सहभागिता निभाएं।इस मौके पर डीडीसी वैभव श्रीवास्तव, एसडीएम अभिषेक पलासिया, बीडीओ उज्जवल कांत, कार्यपालक अभियंता राम सुरेश राय समेत अन्य मौजूद थे।

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार

 

 

 

Other Important News