October 18, 2024

#nalanda: पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में विद्याप्रवेश सह अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन… जानिए

 

 

 

 

केवि में विद्याप्रवेश सह अभिविन्यास कार्यक्रम…

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: हरनौत(नालंदा) स्थानीय पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में शनिवार को विद्याप्रवेश सह अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कक्षा एक के विद्यार्थियों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन और मंत्रोच्चारण के साथ हुआ। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसमें आर्या, अनन्या और अंशी कुमारी सतपाल द्वारा स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया गया। अंशिका कुमारी, निखत, आरुषि, अनुष्का, अनुष्का शौर्य और शुभम ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

 

विद्यालय के प्राचार्य श्री चंद्रभूषण कुमार द्वारा बच्चों और अभिभावकों नई शिक्षा नीति 2020 के बारे में जानकारी प्रदान की गई। उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्द्धन किया और जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। तदोपरान्त बच्चों को उपहार दिए गए, अभिभावकों ने सेल्फी पॉइंट पर बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाया। बच्चों को विद्यालय भवन के विभिन्न विभागों में भी घुमाया गया।मौके प्रमीला गुप्ता , साधना सिंह , शशी प्रताप, सौरभ कुमार, हेमन्त कुमार मीना , अनु प्रिया समेत अन्य मौजूद थे।

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार

 

 

 

Other Important News