October 19, 2024

ख़बरे टीवी – जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने आज राजगीर डिग्री कॉलेज के निर्माणाधीन संपर्क पथ के कार्य का स्थल निरीक्षण किया, कार्य की अद्यतन प्रगति देखकर जिला पदाधिकारी ने गहरी नाराजगी व्यक्त की

राजगीर डिग्री कॉलेज के संपर्क पथ के निर्माण कार्य का जिला पदाधिकारी ने किया निरीक्षण

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने आज राजगीर डिग्री कॉलेज के निर्माणाधीन संपर्क पथ के कार्य का स्थल निरीक्षण किया।
कार्य की अद्यतन प्रगति देखकर जिला पदाधिकारी ने गहरी नाराजगी व्यक्त की। कार्यस्थल पर मात्र कार्यकारी विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग के एक कनीय अभियंता तथा चार-पांच मजदूर पाए गए। कार्यस्थल पर न तो कोई सहायक अभियंता ना ही कार्यपालक अभियंता मौजूद थे।
जिला पदाधिकारी ने स्थल से ही ग्रामीण कार्य विभाग राजगीर के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर बात की तथा कार्य की प्रगति धीमी होने के कारण गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने 15 दिनों के अंदर संपर्क पथ का कार्य पूर्ण कराने का निर्देश कार्यपालक अभियंता को दिया।
कार्य स्थल पर मौजूद कनीय अभियंता रामप्रवेश कुमार द्वारा कार्य में बाधा पहुंचाने संबंधी गलत सूचना दी गई। जिला पदाधिकारी ने कनीय अभियंता से स्पष्टीकरण पूछते हुए उनका वेतन अवरुद्ध करने का निर्देश दिया।
पूर्व में दिए गए निर्देश के बावजूद भी कार्य की प्रगति और असंतोषप्रद रहने के कारण जिला पदाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता एवं कनीय अभियंता के विरुद्ध कार्रवाई हेतु विभाग को संसूचित करने का निर्देश दिया।

Other Important News