October 18, 2024

#nalanda: साइलेंस की शक्ति द्वारा विश्व परिवर्तन प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 पॉवर ऑफ़ साइलेंस….

साइलेंस की शक्ति द्वारा विश्व परिवर्तन
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी : राजगीर, नालंदा के द्वारा पावर ऑफ साइलेंस विषय पर कार्यक्रम होटल सत्यम इन मारवाड़ी बासा राजगीर नालंदा में 18 जून 2024 को शाम 6:00 बजे से 8:00 बजे किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में अंतर्राष्ट्रीय आध्यात्मिक काउंसलर राजयोगी सूरज भाई और राजयोगिनी बीके गीता दीदी ‌ माउंट आबू (राजस्थान) से आ रहे हैं। जो ब्रह्माकुमारीज् के मुख्यालय में 1968 से समर्पित रूप से सेवारत हैं। संकल्प शक्ति के प्रयोग द्वारा जीवन के विभिन्न समस्याओं का समाधान, राजयोग द्वारा व्याधियों पर विजय, सुख शांति संपन्न जीवन के सूत्र आदि अनुसंधान कार्यक्रम के माध्यम से हजारों परिवारों को लाभ प्राप्त हुआ है। आपको आध्यात्मिक सेवाओं के आधार से सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं द्वारा अनेक पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। आपने देश-विदेश के अनेक सम्मेलन में ब्रह्माकुमारीज् का प्रतिनिधित्व किया है और सतत रूप से कर रहे हैं।
इस कार्यक्रम के संचालक बीके अनुपमा बहन‌, बीके पूनम बहन , बीके ज्योति बहन, बीके अमित भाई, बीके अमरेश भाई, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री राजगीर (नालंदा) है।

Other Important News