October 19, 2024

#nalanda: बकरीद के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक

ईद-ऊल जोहा (बकरीद) के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: ईदुल-जोहा का त्यौहार 17 जून को मनाया जाएगा। परंपरा के अनुरूप 3 दिनों तक त्यौहार का आयोजन किया जाएगा।

त्योहार के अवसर पर विधि व्यवस्था सामान्य बनाए रखने के उद्देश्य से आज अपर समाहर्ता श्री मंजीत कुमार की अध्यक्षता में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक हरदेव भवन में आहूत की गई।
बैठक में सभी सदस्यों से एक-एक कर फीडबैक एवं महत्वपूर्ण सुझाव प्राप्त किए गए।
ईदुल जोहा के अवसर पर कुर्बानी के अवशेष को सुरक्षित रूप से निष्पादित करने की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही साफ सफाई, सीसीटीवी कैमरा को कार्यरत रखने, सभी नमाज स्थलों के पास दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति आदि को लेकर सदस्यों द्वारा महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए।

 

 

सभी सदस्यों ने एकमत से अपने-अपने मुहल्ले में सक्रिय रहते हुए प्रशासन को हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। अपर समाहर्ता ने भी सभी सदस्यों एवं समाज के हर वर्ग के लोगों से शांति सद्भाव का वातावरण बनाए रखने के लिए अपना सक्रिय सहयोग देने की अपील की। सभी लोगों को अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहते हुए किसी भी तरह के असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर पर नजर बनाए रखने को कहा गया।
बैठक में अपर समाहर्ता, नालंदा डीएसपी, अनुमंडल पदाधिकारी, बिहारशरीफ, बिहारशरीफ के स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित शांति समिति के अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।

Other Important News