October 18, 2024

#bihar: महिला उद्यमियों को सशक्तिकरण बिहार डाक परिमंडल ने डाकघर निर्यात केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किया….जानिए

महिला उद्यमियों को सशक्तिकरण
बिहार डाक परिमंडल ने डाकघर निर्यात केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किया….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार डाक परिमंडल के मुख्य डाक महाअध्यक्ष श्री अनिल कुमार के दूरदर्शी नेतृत्व में बिहार में महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम की मेजबानी की गई यह कार्यक्रम 26 अप्रैल 2024 को मुख्य डाक महाअध्यक्ष के कार्यालय के तीसरी मंजिल के सम्मेलन कक्ष में हुआ ।
इस महत्वपूर्ण अवसर और विशेष अतिथि के रूप में श्रीमती उषा झा बिहार महिला उद्योग संघ की अध्यक्ष उपस्थित रही।
श्री अनिल कुमार मुख डाक महाअध्यक्ष बिहार परिमंडल पटना ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की और बिहार की महिलाओं को अधिक से अधिक संख्या में निर्यातक बनने हेतु डाकघर निर्यात केंद्र के बारे में विस्तृत जानकारी दी। डाकघर निर्यात केंद्र के माध्यम से अपने उत्पाद को विदेश आसानी से भेज सकते हैं।
इस कार्यक्रम को बिहार डाक परिमंडल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक लाइव के माध्यम से व्यापक कवरेज दिया इसके माध्यम से यह कार्यक्रम विभिन्न दर्शकों निर्यातकों एवं आम जनता तक पहुंचाया गया ।

 

 

इस अवसर पर श्री अनिल कुमार ने श्रीमती उषा झा का आभार व्यक्त किया और डाक निर्यात के महत्व पर अपनी अवधारणाओं को साझा किया।उन्होंने बिहार महिला उद्यमियों को समृद्धि की और अग्रसर करने के लिए डंक की महत्वपूर्ण भूमिका पर विशेष जोर दिया।
नालंदा मंडल के डाक अधीक्षक श्री कुंदन कुमार के द्वारा भी नालंदा मंडल के सभी उद्यमियों को डाकघर निर्यात केंद्र के लिए आमंत्रित किया गया है जो लोग डाकघर से जुड़कर अपने वस्तुओं को विदेश निर्यात कर सकते हैं एवं न्यूनतम कीमत पर लोगों को अपने उत्पाद से लाभान्वित कर सकते हैं ।
इस मौके पर नालंदा मंडल बिहारशरीफ के डाकपाल श्री अमलेश कुमार, डिप्टी पोस्टमास्टर राजीव कुमार,मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव श्री अमित कुमार, श्री ओमप्रकाश, श्री निरंजन कुमार, आरीफ अली सहित जिले के सभी डाककर्मी ऑनलाइन माध्यम से जुड़े रहे।

 

 

Other Important News