October 18, 2024

#nalanda: ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में IIT JEE एवं NEET का फाउंडेशन कोर्स के लिए डी टी सी भिजनरी क्लासेज का उद्घाटन…जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में IIT JEE एवं NEET का फाउंडेशन कोर्स के लिए डी टी सी भिजनरी क्लासेज का उद्घाटन…

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : स्थानीय भैसासुर स्थित ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में शुक्रवार को आई आई टी ,जे ई ई एवं नीट ( National Eligibility cum Entrance Test. ) का फाउंडेशन कोर्स के लिए डी टी सी भिजनरी क्लासेज का उद्घाटन समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद ब्रिलियंट ग्रुप के चेयरमैन के निदेशक डा शशिभूषण कुमार, निदेशक डा धनंजय कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया ।

 

 

इस मौके पर राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि बिहारशरीफ में इस तरह का कोर्स के शुरू होने से यहां के छात्र छात्राओं को काफी सहूलियत होगी । इस मौके पर चेयरमैन डा शशिभूषण ने कहा कि वर्ग 6 से ही फाउंडेशन कोर्स चलने से बच्चों का समय में बचत होगा तथा बच्चे को इसका लाभ मिलेगा ।

 

 

उन्होने कहा कि पहले बच्चे मैट्रीक ,इण्टर करने के बाद फाउंडेशन कोर्स कर आई आई टी , जे ई ई एव नीट की तैयारी करते थे जिससे उनको समय बर्बाद होता था । इस मौके पर मैथ के जादुगर कहे जाने वाले ग्रुप के निदेशक डा धनंजय कुमार ने कहा की आई आई टी , जे ई ई एवं नीट जैसे….

 

 

प्रतियोगिता परीक्षा में विज्ञान एवं गणित का अत्याधिक महत्व होता है इसी को ध्यान में रखते हुए यह फाउंडेशन कोर्स चलाया गया है ताकि प्रतियोगिता परीक्षा में छात्र सफलता हासिल कर सके।

 

 

 

Other Important News