October 19, 2024

#nalanda: बिहार शरीफ में मॉडर्न अस्पताल का भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा हुआ वर्चुअल उद्घाटन…जानिए

 

 

 

 

 

 

बिहार शरीफ में मॉडर्न अस्पताल का भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा हुआ वर्चुअल उद्घाटन…

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481: नालंदा जिले के मुख्यालय शहर बिहार शरीफ में रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा गुजरात के रेस मैदान से वर्चुअल उद्घाटन समारोह किया गया,

 

 

रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई जगहों पर एम्स अस्पताल का उद्घाटन डिजिटल तरीके से किया तो वही बिहार शरीफ के सदर अस्पताल परिसर में बना मॉडर्न हॉस्पिटल..

 

 

जिसमें 200 बेड की सुविधा है साथ ही कई आधुनिक मशीनरी से युक्त अस्पताल का निर्माण करवाया गया है, जिसकी लागत करीब 23 करोड रुपए आया है, जिसका विधिवत्त उद्घाटन डिजिटल माध्यम से किया गया,

 

 

जहां मौके पर नालंदा जिला के सांसद कौशलेंद्र कुमार भाजपा के जिला अध्यक्ष ई.रवि शंकर, नालंदा जिला के डीडीसी वैभव श्रीवास्तव, बिहार शरीफ के मेयर अनिता देवी , सिविल सर्जन डॉक्टर अभिनाश कुमार सिंह, डीपीएम , अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर अशोक कुमार सहित कई अस्पताल के कर्मचारियों व नेतागण के मौजूदगी में की गई।

 

 

जहां नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी की देन है जिसके वजह से आज जिले में रोगियों के लिए अस्पताल का निर्माण करवाया गया साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्रियों को भी आभार प्रकट किया एवं विशेष रूप से नरेंद्र मोदी को बधाई दी है..

 

 

वही इस मौके पर आए भाजपा के जिला अध्यक्ष रवि शंकर ने भी नरेंद्र मोदी के गुणगान करते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है और यह सब सारे के सारे कार्य कराए जा रहे है। उद्घाटन सत्र के मौके पर बीजेपी के जिला महामंत्री शैलेंद्र कुमार, जेडीयू नेता टोनी सहित कई कार्यकर्ता अस्पताल प्रबंधन के लोग मौजूद थे।

 

 

 

Other Important News