October 19, 2024

#bihar nalanda : उपराष्ट्रपति ने विद्यार्थियों से शांति, प्रगति और सतत विकास का ट्रस्टी बनने का आग्रह किया..जानिए

भारत के उपराष्ट्रपति ने विद्यार्थियों से शांति, प्रगति और सतत विकास का ट्रस्टी बनने का आग्रह किया..

उपराष्ट्रपति ने संसद भवन में नालंदा विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों से बातचीत की..

भारत और 11 देशों के विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने उपराष्ट्रपति से भेंट की..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने आज नई दिल्ली में संसद भवन में उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ से मिला। यह प्रतिनिधिमंडल उपराष्ट्रपति द्वारा संस्थान की अपनी पिछली यात्रा के दौरान दिए गए निमंत्रण पर उपराष्ट्रपति से मिलने आया था।

प्रतिनिधिमंडल में भारत तथा 11 देशों-भूटान, वियतनाम, बांग्लादेश, इंडोनेशिया, म्यांमार, लाओस, नेपाल, अर्जेंटीना, केन्या, थाईलैंड और युगांडा- के विद्यार्थी शामिल थे।

उपराष्ट्रपति ने नालंदा विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों से बातचीत में बिहार राज्य की अपनी पहली यात्रा में 29 सितंबर, 2023 को नालंदा विश्वविद्यालय की अपनी यात्रा को याद किया। श्री धनखड़ ने नालंदा के इतिहास और इसके ‘शक्तिशाली ब्रांड’ पर बातचीत की और विद्यार्थियों को अपनी विरासत को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

नालन्दा विश्वविद्यालय के तीन फैकल्टी सदस्य डॉ. बी.सी. अंबिका प्रसाद पाणि, डॉ. पूजा डबराल और डॉ. तोसाबंता पधान, 23 विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ आए।

उपराष्ट्रपति ने आज संसद भवन में अपनी बातचीत में विद्यार्थियों से शांति, प्रगति और सतत विकास का ट्रस्टी बनने का आग्रह किया। उन्होंने भारतीय सभ्यतागत लोकाचार के “शाश्वत योगदान” पर भी प्रकाश डाला।

 

 

Other Important News