October 18, 2024

#nalanda : ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी गई…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 ब्रिलिएंट ग्रुप में दसवीं की छात्रों को दी विदाई …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ के स्थानीय सुंदरगढ़ स्थित ब्रिलियंट कान्वेंट के सभागार में दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। इस विदाई समारोह को यादगार बनाने में क्लास 9वी कक्षा ने अपनी शत प्रतिशत योगदान दिया। समारोह में ब्रिलियंट कान्वेंट में बिता हुए अपनी खट्टी मीठी यादों को साझा किया एवं अपने जीवन के बेहतरीन पलों में से एक बेहतरीन ब्रिलियंट कान्वेंट में बिताने को बताया। इस मौके पर बच्चों के बीच ब्रिलिएंट ग्रुप के डायरेक्टर डॉ धनंजय कुमार ने कहा कि बच्चों आप सभी 10th क्लास की एक अनुशासित रूप से क्लास वर्क में अपना जीवन शैली थी।

 

 

अब आपकी पढ़ाई एवं जीवन शैली में काफी अंतर आएगा इसी स्थिति में जो बच्चे अपने पढ़ाई के साथ अपने गोल पर फोकस करेंगे और बाहरी जिंदगी से हटकर अपने नैतिक मूल्य को समझेंगे वही सही विद्यार्थी जीवन साबित होगा। विद्यालय के बच्चों ने इस बीच कई रंगारंग एवं रोचक प्रसंग प्रस्तुत किया जिसे देखकर उपस्थित सभी लोग मंत्र मुग्ध हो गए। विद्यालय में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शहर के जाने माने पैथोलॉजिस्ट डॉ अजय कुमार उपस्थित रहे उन्होंने बच्चों को मोटिवेट करते हुए कहा कि आप सभी बच्चे अपने नए भविष्य में प्रवेश कर रहे हैं इसमें कई तरह का परेशानी एवं उतार चढ़ाव आएंगे लेकिन आपको अपने फोकस पर ध्यान देना है जिसके लिए आप तैयारी कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने बच्चों की नई भविष्य की शुभकामनाएं और मंगल कामना की। इस मौके पर ब्रिलिएंट ग्रुप के अध्यक्ष डॉक्टर शशी भूषण कुमार ने कहा कि हमेशा सकारात्मक सोच को बनाए रखना है क्योंकि सकारात्मकता ही हमारा सच्चा साथी है यह सकारात्मकता हमें मेडिटेशन एक्सरसाइज एवं दूसरे के साथ खुशी बांटने में आती है। बच्चे कच्चे घड़े के समान होते हैं बड़े सोच से ही बड़ी मंजिल पा सकते हैं इसीलिए उन्हें हमेशा सकारात्मक सोच के सहारे आगे बढ़ना चाहिए। विद्यालय की प्राचार्या पुष्प लता विद्यार्थी ने कहा की बच्चे देश के भविष्य है उन्हें अच्छी शिक्षा और मार्गदर्शन देना ही अच्छी शिक्षा देने के बराबर होगी। अंत में वोट आफ थैंक्स विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक मिथिलेश सर ने दिया। विद्यालय को शिक्षकों में पवन कुमार, सूरज कुमार , रंजय कुमार सिंह, किशोर कुमार पांडे, विजय कुमार, राजकुमार सिंह, नीतिश पाठक, अंकिता मिस , नाजिया मिस, रिंकू मैडम, रौनक मिस , तनीषा मिस , मिलन मैडम , अंजना मिस चांद मिस , साजन सर और गांगुली सर उपस्थित रहे और बच्चों की परीक्षा की और नए भविष्य की शुभकामनाएं दी ।

Other Important News