October 19, 2024

#nalanda : मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत प्राप्त आवेदनों के आधार पर…..जानिए

 

 

 

 

 

 

 

मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत प्राप्त आवेदनों के आधार पर प्रखंडवार एवं कोटिवार तैयार की गई मेधा सूची/प्रतीक्षा सूची के संदर्भ में 5 जनवरी को जिला परिवहन कार्यालय में दर्ज करा सकते हैं दावा आपत्ति…

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : राज्य में प्रखंडों को जिला मुख्यालय से सुलभ संपर्कता एवं रोजगार सृजन के उद्देश्य से परिवहन विभाग बिहार द्वारा क्रियान्वित “मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना” के तहत प्रति प्रखंड विभिन्न कोटि के कुल अधिकतम सात लाभुकों को बस के क्रय पर 5 लाख रुपये तक के अनुदान का लाभ दिया जाना है।
आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर तक नालंदा जिला में कुल 271 आवेदन ऑनलाइन विभिन्न कोटि में प्राप्त हुये। अनुसूचित जाति वर्ग में 84, अति पिछड़ा वर्ग में 51, पिछड़ा वर्ग में 81, अल्पसंख्यक वर्ग में 9 तथा सामान्य श्रेणी में 46 आवेदन ऑनलाइन प्राप्त हुये हैं।
ऑनलाइन प्राप्त आवेदनों के आधार पर प्रखंडवार एवं कोटिवार मेधा सूची एवं प्रतीक्षा सूची को संबंधित प्रखंड के सूचना पट एवं जिला के वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दिया गया है।
प्रदर्शित किये गये मेधा सूची/प्रतीक्षा सूची के संबंध में किसी भी आवेदक को यदि कोई आपत्ति है तो अपना आपत्ति 5 जनवरी को जिला परिवहन कार्यालय नालन्दा में दर्ज करा सकते हैं। प्राप्त दावा आपत्ति के निष्पादन के उपरांत अंतिम मेधा सूची /प्रतीक्षा सूची का प्रकाशन किया जायेगा।

 

 

 

 

Other Important News