October 18, 2024

#nalanda : जिलाधिकारी ने 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया निर्देश… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 21 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया।
एक आवेदक द्वारा चंडी अंचल में उनके द्वारा दायर दाखिल खारिज वाद को गलत तरीके से अस्वीकृत किये जाने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी चंडी को मामले की जाँच कर कार्रवाई का निदेश दिया।
इसलामपुर के काजी बिगहा की कमला देवी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने का अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने उप विकास आयुक्त को कार्रवाई का निदेश दिया।
बिहारशरीफ के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि उनके विरोधियों द्वारा उनकी अचल संपत्ति हड़पने का प्रयास किया जा रहा है तथा उनके साथ मारपीट की जा रही है। जिलाधिकारी ने अनुमंडल पदाधिकारी को मामले की जाँच कर कार्रवाई का निदेश दिया।
बिहारशरीफ के लहेरी मुहल्ला के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि उनके घर पर कुछ लोग जबर्दस्ती कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी को मामले की सुनवाई करने तथा अपर समाहर्त्ता को इसका अनुश्रवण करने का निदेश दिया।
मोरातालाब की निर्मला देवी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने का अनुरोध किया गया।जिलाधिकारी ने उप विकास आयुक्त को कार्रवाई का निदेश दिया।
कुछ अन्य मामलों को लोकशिकायत अधिनियम के तहत सुनवाई हेतु जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को निदेश दिया गया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।