October 18, 2024

#nalanda: रोटरी क्लब ऑफ़ नालंदा के कार्यकारिणी सदस्यों ने 2024 – 25 के लिए रो. राजा बाबू को अध्यक्ष एवं रो. गगन विरमानी को सचिव…जानिए

 

 

 

 

 

 

 

रोटरी क्लब ऑफ़ नालंदा के कार्यकारिणी सदस्यों ने 2024 – 25 के लिए रो. राजा बाबू को अध्यक्ष एवं रो. गगन विरमानी को सचिव…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: 9334598481 : रोटरी क्लब ऑफ़ नालंदा के कार्यकारिणी सदस्यों ने बैठक कर आगामी सत्र 2024 _25 के लिए रोटेरियन राजा बाबू को अध्यक्ष एवं रोटेरियन गगन विरमानी को सचिव का पद भार दिया ।1 जुलाई 2024 से शुरू होने वाले नए रोटरी सत्र में विभिन्न सामाजिक कार्यों में इनकी अहम भूमिका होगी। ज्ञात हो कि रोटरी सत्र 22_ 23 में रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के रो डॉक्टर अजीत कुमार सिंह के अध्यक्षता में रोटरी क्लब नालंदा को डिस्ट्रिक्ट 3250 का बेस्ट क्लब घोषित किया गया था । 22_23 सत्र में मुख्य रूप से पोषण सह शिक्षा अभियान , कोविड वैक्सीनेशन कैंप , ओपन टैलेंट कॉन्टेस्ट ,मैराथन , प्रोजेक्ट पॉजिटिव हेल्थ एवं अन्य कार्यों को किया था ।

 

 

क्लब के चार्टर प्रेसिडेंट रोटेरियन अजय कुमार सिन्हा ने विश्वास जताया की दोनों के नेतृत्व में रोटरी नालंदा आगामी सत्र के लिए भी सामाजिक कार्यों में चढ़ बढ़कर हिस्सा लेगे एवं नए कीर्तिमान स्थापित करेगी । भूतपूर्व प्रेसिडेंट रोटेरियन डॉक्टर राजीव रंजन ने कहा कि रोटरी का कार्य निरंतर समाज कल्याण में बढ़ रहा है और इसलिए हमारे प्रति समाज की अपेक्षाएं और बढ़ी हैं उन्होंने कहा की समय-समय पर रोटरी क्लब ऑफ नालंदा का परमानेंट प्रोजेक्ट ऑक्सीजन बैंक बहुत लोगों को सुविधा प्रदान कर रही है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोटेरियन राजा बाबू ने बताया की युवा से सुसज्जित रोटरी नालंदा ने जो विश्वास उन पर जाताये हैं उसमें वह शत प्रतिशत खरा उतरने की कोशिश करेंगे। नवनिर्वाचित सचिव गगन विरमानी ने रोटरी नालंदा के सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम अपने इस दायित्व को ईमानदारी पूर्वक निभाएंगे । सत्र 24_25 के लिए ट्रेजर रो संजीत कुमार को चुना गया ।

 

 

 

Other Important News