October 18, 2024

#nalanda : अपहरण की घटना का सफल उद्वेदन बिहार शरीफ के सदर डीएसपी नूरूल हक के द्वारा दी गई….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

अपहरण की घटना का सफल उद्वेदन बिहार शरीफ के सदर डीएसपी नूरूल हक के द्वारा दी गई….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिले के लहेरी थाना अंतर्गत घटित अपहरण की घटना का सफल उद्वेदन सदर डीएसपी नूरूल हक के द्वारा दी गई जानकारी , जिसमे उन्होंने बताया की बीते 5 दिसंबर को बिकम कुमार , जिसकी उम्र 18 वर्ष है उसे दो मोटर साईकिल पर आये चार लडकों के द्वारा बहन को छेड़ने की बात कहकर मोटर साईकिल पर बैठा लिया गया, कुछ दूर ले जाकर उसके फोन से कुछ पैसा ट्रांसफर किया गया, तथा घरवाले से और पैसा ट्रांसफर करने का दबाब बनाया गया।

 

 

अपहृत के भाई को फोन कर कुछ पैसा यूपीआई एवं क्यूआर कोड के माध्यम से ट्रांसफर कराया गया था। करीब 6 लाख 50 हजार रुपए को पुलिस ने अभियुक्त के यहां से बरामद किया है, वही पुलिस दबिश के कारण उक्त अपराधियों द्वारा अपहृत कुमार को घटना के रात्रि में छोड दिया गया था।
मामले में त्वरित अनुसंधान करते हुये तकनीकि साक्ष्य के आधार पर घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों की पहचान की गयी, तथा विशेष छापामारी कर घटना में शामिल मोहमद शाहब, पिता, मोहमद कलीमउदीन जो खासगंज मोहल्ले का रहने बाला है ….

 

 

उसे पुलिस ने गिरफतार किया एवं घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त वाहन मोटर साईकिल एवं अल्टो कार को मोहमद शाहब के निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। इस घटना में कुल 7 अपराधियों की संलिप्ता प्रकाश में आयी है, तथा एक और मोटर साईकिल का भी उपयोग किया गया है। उक्त सभी अपराधकर्मियों के घर पर छापामारी की गयी है, परंतु बाकी अपराधी घर से फरार पाये गये है।

 

 

जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। इस उद्वेदन में मुख्य रूप से दो थानों का प्रमुख भूमिका रही है, जिसमें लहेरी थाना एवं सोहसराय थाना अध्यक्ष के द्वारा सकारात्मक कार्रवाई की गई है।
घटना के संबंध में गिरफतार अभियुक्त के द्वारा बताया गया है कि अपहृत एवं अपहृत के भाई द्वारा ऑनलाईन गेमिंग से लाखों रूपये कमाये जाने की सूचना थी, जिसके वजह से आलोक को अगवा किया था।

 

 

 

अपहृत के मोबाईल खाते से या परिवार के लोगों द्वारा अभियुक्तों के विभिन्न खातों में कुल- 06.50 लाख रूपया हस्तांतरण का साक्ष्य मिला है। सभी हस्तांतरण का सत्यापन कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

 

 

गिरफतार व्यक्ति का नाम पताः-

 

 

1. मो0 शाहब पिता मो० कलीमउदीन सा० खासगंज थाना सोहसराय , जिला  नालंदा

 

बरामदगीः-

1. मोटर साईकिल नम्बर बीआर 21 आर 0612 2. अल्टो कार नं० बीआर 1 ए एक्स 7396.

 

 

टीम के सदस्यगण:-

 

1. पु०नि० दीपक कुमार थानाध्यक्ष लहेरी।

2. पु०नि० राजमणि, थानाध्यक्ष सोहसराय थानाध्यक्ष ।

3. पु०नि० आलोक कुमार, डीआईयू शाखा।

3. पु०अ०नि० रविन्द्र कुमार ततमा, लहेरी थाना।

4. नालंदा जिला पुलिस बल के जवान

 

 

 

Other Important News