October 19, 2024

#Nalanda : अमर लोक टेक्सटाईल एजेन्सी बिहारशरीफ कम्बल फैक्ट्री डिपो का उद्घाटन हुआ….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

अमर लोक टेक्सटाईल एजेन्सी बिहारशरीफ कम्बल फैक्ट्री डिपो का उद्घाटन हुआ….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 खबरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ शहर के मघड़ा मार्केट स्थित अमरलोक टेक्सटाईल एजेन्सी का उद्घाटन श्रीराम मंदिर हनुमान गढ़ी अयोध्या के महंथ श्रीसंजीव दास जी के करकमलों द्वारा सम्पन हुआ।
एजेन्सी के संचालक ने महंथ संजीव दास जी का स्वागत बुके देकर सम्मानित किया।

मौके पर संस्थान के संचालक शक्ति शरण माथुर जी ने कहा कि अमरलोक टेक्सटाईल एजेन्सी में ब्रांडेड क्वालिटी के कम्बल फैक्ट्री से सीधे एजेन्सी में उपलब्ध है,

 

 

इस लिए सस्ते मूल्य पर कम्बल ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है। एजेन्सी में खरीदारी करने वाले ग्राहको का विशेष रूप से छूट भी दी जाएगी।

मौके पर महंथ श्री संजीव दास ने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि और औसत मुनाफा का लक्ष्य लेकर इमानदारी से मेहनत करें।सफलता अवश्य मिलेगी। इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि इलाके के ग्राहकों में किसान व मजदूरों की ही बहुलता है। उनकी क्रय सीमा को अवश्य ध्यान में रखें।

 

 

 

मौके पर उपेंद्र भाई त्यागी ने कहा कि सस्ता, सुंदर व टिकाउ कम्बल इस संस्थान की विशेषता है।

मौके पर शंखनाद के महासचिव राकेश बिहारी शर्मा ने कहा कि बिहारशरीफ शहर भी अब काफी तेजी से विकसित हो रहा है। अब इस शहर में ही सभी तरह की जरूरत की सामग्री आसानी से उपलब्ध हो रहा है। उन्होंने संचालक शक्ति शरण जी को ब्यापार की तरक्की के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही ग्राहकों के बीच मधुर सम्बन्ध बनाते हुए उनकी पसंद के अनुरूप बेहतर सेवा देने की अपील की।

कार्यक्रम में संत शरण माथुर जी, रानन्दन दास, शुभम कुमार, राजेन्द्र प्रसाद सिंह, धीरज कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News