October 18, 2024

#Nalanda : विजन वर्ल्ड स्कूल के निदेशक को समाजसेवी ने सौंपा धन्यवाद पत्र….जानिए

 

 

 

 

 

 

विजन वर्ल्ड स्कूल के निदेशक को समाजसेवी ने सौंपा धन्यवाद पत्र….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ स्थित विजन वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में एक सद्भावना सभा का आयोजन किया गया ।जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में जाने माने शिक्षाविद् प्रो. अनिल कुमार गुप्ता एवं समाजसेवी दीपक कुमार ने भाग लिया ।
मौके पर छात्र छात्राओं को सद्भावना और शांति सद्भावना का पाठ पढ़ाया गया ।सद्भावना सभा में विद्यालय निदेशक जी का सम्मान कार्यक्रम भी रखा गया ।बताते चले कि
राष्ट्रीय युवा योजना के तत्वावधान में भाई जी संदेश सायकिल यात्रा में
सायकिल यात्रियों का भव्य स्वागत विजन वर्ल्ड स्कूल के निदेशक रविंद्र कुमार उर्फ रवि कुमार के नेतृत्व में किया गया था ।ज्ञात हो की राष्ट्रीय युवा योजना के द्वारा डॉ.रणसिंह परमार के निर्देशन एवं यात्रा संयोजक अशोक भारत के मार्गदर्शन में सायकिल यात्रा 2 अक्टूबर से बापू की कर्म भूमि से निकली थी जिसमे 30 सायकिल यात्री शामिल थे ।सायकिल यात्री कई जिलों का भ्रमण कर 18 अक्टूबर को नालंदा पहुंचे थे ।
नालंदा जिले में सरमेरा से अस्थावा होते हुए बिहार शरीफ पहुंचने के क्रम में जैसे ही सायकिल यात्री बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन क्रॉस किया और विजन वर्ल्ड स्कूल से होते हुए गुजर रही थी तो विद्यालय निदेशक के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने सायकिल यात्रियों का जोरदार स्वागत किया ।
मौके पर यात्रा के राज्यस्तरीय संयोजक अशोक भारत जी को विद्यालय निदेशक रविंद्र कुमार उर्फ रवि कुमार जी ने अशोक स्तंभ भेट किया था।
सायकिल यात्रा में रविंद्र कुमार उर्फ रवि कुमार जी एवम विद्यालय परिवार के सराहनीय सहयोग को देखते हुए भाई जी संदेश यात्रा के जिला संयोजक दीपक कुमार एवम शिक्षाविद् नालंदा महिला कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो.अनिल कुमार गुप्ता जी ने संयुक्त रूप से निदेशक को भाई जी संदेश यात्रा की ओर से धन्यवाद पत्र भेट किया ।
मौके पर विद्यालय के छात्र – छात्राओं को संबोधित करते हुए महिला कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो.अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि सुब्बाराव उर्फ भाई जी राष्ट्रीय एकता और शांति सद्भावना के महान दूत थे ।उनकी स्मृति में सायकिल यात्रा एक ऐतिहासिक कार्यक्रम रहा। सायकिल यात्रियों ने पूरे बिहार में 1500 किलोमीटर से अधिक सायकिल चलाकर एक इतिहास बना दिया।
वही भाई जी संदेश यात्रा नालंदा के जिला संयोजक दीपक कुमार ने कहा कि सायकिल यात्रा में जिले के लोगो का खूब प्यारा मिला और इसे हमेशा हमेशा के लिए यादगार बना दिया ।इस यात्रा को सफल बनाने में स्वयंसेवी संस्थाए समाजसेवी ,अधिकारी ,मीडियाकर्मी,सहित अनेकों गणमान्य लोगो
का भरपूर सहयोग मिला ।सभी को धन्यवाद पत्र दिया गया है ।
इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य सोनू कुमार ,शिक्षक दिनेश कुमार ,अजीत कुमार सुमन,बिपिन कुमार , प्रो. मदन मोहन सिंह ,शिवशंकर कुमार फरकंदा अजीज सहित समस्त विद्यालय परिवार मौजूद रहे।

 

 

 

 

Other Important News