October 18, 2024

#Nalanda : आज जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 16 आवेदकों की समस्याओं को सुना… जानिए

आज जनता दरबार में नालंदा जिलाधिकारी ने 16 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में नालंदा जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 16 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया।
हरनौत के एक व्यक्ति द्वारा डिहरीगढ़ गांव में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर मकान का निर्माण करने तथा रास्ता बाधित किये जाने की शिकायत की गई।जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी हरनौत को कार्रवाई का निदेश दिया।
सरमेरा अंचल के ससौर के एक आवेदक द्वारा जमाबंदी रद्दीकरण वाद में अपर समाहर्त्ता के न्यायालय के आदेश का अनुपालन नहीं किये जाने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को मामले की सुनवाई लोकशिकायत के तहत सुनिश्चित करने को कहा।

 

 

सिलाव के एक आवेदक द्वारा उनके पिता के मृत्यु प्रमाण पत्र की दूसरी प्रति उपलब्ध कराने हेतु आवेदन दिया गया।जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी सिलाव को नियमानुसार कार्रवाई का निदेश दिया।
दीपनगर थाना के चक दिलावर की लालती कुमारी द्वारा बैट्री चालित ट्राई-साईकल उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने सहायक निदेशक दिव्यांग सशक्तिकरण को कार्रवाई का निदेश दिया।
कुछ अन्य मामलों को लोकशिकायत अधिनियम के तहत सुनवाई हेतु जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को निदेश दिया गया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

 

 

 

Other Important News