October 18, 2024

#Nalanda : लोजपा रा के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट के नेतृत्व में लोजपा रा के एकंगरसराय प्रखंड में एक दिवसीय धरना दिया….जानिए

 

 

 

 

लोजपा रा के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट के नेतृत्व में लोजपा रा के एकंगरसराय प्रखंड में एक दिवसीय धरना दिया….

लोजपा रा के जिलाअध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट ने पुलिसकर्मियों पर लगाया इल्जाम, साथ ही मृतक के परिजनों के लिए मांगा इंसाफ…

 

 

 

 

 ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज “

हमलोगो का न्यूज प्लेटफॉर्म…

हिंदी डिजिटल पेज…

https://khabretvnews.com

अंग्रेजी डिजिटल पेज
http://khabretv.blogspot.com

यूट्यूब प्ले पेज…

https://youtube.com/@khabretv3716?si=200OHoAu0pPI87G2

आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : लोजपा (R) नालंदा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट के नेतृत्व में आज एकंगरसराय प्रखंड में एक दिवसीय धरना दिया गया  सत्येन्द्र मुकुट अपने लोजपा (R) के कार्यकर्त्तागण और मृतकों के परिवार वालों के साथ
कुछ दिन पहले 28 नवंबर 2023 को पुलिस के गाड़ी (एकंगरसराय थाना) द्वारा तीन व्यक्तियों की निर्मम तरह से हत्या कर दिया गया था, इसी को लेकर एकंगरसराय प्रखंड के प्रांगण में आज धरना दिया गया है ।

 

 

लोजपा (R) नालंदा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट बिहार सरकार से यह मांग करते हैं जल्द से जल्द संलिप्तो को गिरफ्तार किया जाए, उचित करवाई होनी चाहिए और साथ ही साथ सभी मृतकों के परिवार वालों को सरकारी मुआवजा और सरकारी नौकरी भी देने का काम करें , क्योंकि उनके जिवको उपार्जन के लिए अब कोई भी आगे का सहारा नहीं है, और उनके छोटे – छोटे बच्चें को भी सरकारी मुआवजा के तहत शिक्षा दी जाए ।

 

 

 

 

आज बहुत दुःख के साथ यह भी कह रहा हूं कि उल्टा ही पुलिस द्वारा मृतकों के परिवारों वालों पर झूठा कैस कर दिया गया है । जब हम B. D. O और C. O. को विज्ञापित सौपने गए तो वे सब अधिकारी भी वहां से गायव थे। मौके पर लोजपा (R) नालंदा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट , किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजित सिंह उर्फ कक्कु सिंह, एकंगरसराय प्रखंड अध्यक्ष शशि कपूर जी, जय प्रकाश पासवान, कुनाल पासवान, दीनानाथ पासवान, देवेंद्र पासवान, ललन पासवान, बालकिसुन पासवान, श्रवन पासवान, रमेश पासवान, राजनंदन पासवान, इत्यादि मौजूद थे।

 

 

हालांकि इस मामले पर घटना के दिन हिलसा डीएसपी के द्वारा एक बयान जारी की गई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यह एक सड़क हादसा है।

 

 

Other Important News