October 19, 2024

#Nalanda : नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने फीता काटकर आदित्य अस्पताल का किया शुभारंभ.. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने फीता काटकर आदित्य अस्पताल का किया शुभारंभ… यहां सर्जरी के अलावे गंभीर बीमारियों का मिलेगा उपचार..

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर एनएच 20 स्थित आशानगर मोहल्ले के आदित्य नगर में नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा आदित्य अस्पताल का शुभारंभ फीता काटकर किया गया।

 

 

मौके पर अस्पताल के संचालक के द्वारा नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया, साथ ही वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ आदित्य हॉस्पिटल का शुभारंभ किया गया है।

 

 

शुभारंभ के उपरांत नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने अस्पताल के सारे फैकल्टीयो को घूम – घूम कर देखा और समझा, उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में 24 घंटे अनुभवी चिकित्सकों की देखरेख में सर्जरी एवं अन्य गंभीर बीमारियों का उपचार उपलब्ध है। अत्याधुनिक उपकरणों की मदद से गंभीर बीमारियों का इलाज यहां संभव है।

 

 

इस मौके पर अस्पताल के निदेशक सह मुख्य चिकित्सक डॉ आशुतोष कुमार ने कहां कि हमारा क्लिनिक पहले से बिहार शरीफ के देवी सराय के पास पिछले 11 वर्षों से संचालित था, परंतु अब अपना भवन निर्माण करवा लिया गया है। जिसके वजह से हमने अपने क्लीनिक को पहले से बेहतर सुविधाओं के साथ यहां पर अवस्थित कर दिया हूं..

 

 

वही मरीजों के लिए बेहतर इलाज ही हमारी प्राथमिकता होगी, हमारे यहां दूरबीन विधि से, जैसे हर्निया, अपेंडिक्स सहित कई असाध्य रोगों का भी इलाज संभव है। पहले ऐसे इलाजों के लिए लोग को बड़े शहरों का रुख करना पड़ता था, परंतु अब हमारे यहां ईलाज संभव है,

 

 

साथ ही हमारा क्लिनिक सर्जरी के लिए विशेषता रखता है। इस उद्घाटन के मौके पर डॉ आशुतोष कुमार के साथ सारिका देवी, डॉ लक्ष्मी नारायण, डॉ मनोज कुमार, उपेंद्र प्रसाद, सतीश कुमार , एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

Other Important News