October 19, 2024

#Nalanda : मद्य निषेध दिवस के अवसर पर राज्यस्तरीय कार्यक्रम का जिला स्तर पर लाइव स्ट्रीमिंग में जिलाधिकारी रहे मौजूद…. जानिए

मद्य निषेध दिवस के अवसर पर राज्यस्तरीय कार्यक्रम का जिला स्तर पर लाइव स्ट्रीमिंग में जिलाधिकारी रहे मौजूद..

इस अवसर पर प्रभात फेरी के साथ साथ विद्यालयों में चित्रकला, निबंध एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, कुछ जगहों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को मद्य निषेध के प्रति किया गया जागरूक…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : मद्य निषेध दिवस के अवसर पर जिला में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।
राज्य स्तरीय कार्यक्रम राजधानी पटना में आयोजित किया गया जिसमें मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार शामिल हुये। राज्य स्तरीय कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के हरदेव भवन सभागार में की गई। इसमें जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर स्वयं मौजूद रहे। उनके साथ उत्पाद विभाग के पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

इससे पूर्व सुबह में स्कूली बच्चों द्वारा प्रभातफेरी के माध्यम से मद्य निषेध के प्रति लोगों को जागरूक किया गया।प्रभात फेरी का आयोजन श्रमकल्याण मैदान से सोगरा उच्च विद्यालय तक किया गया।अपर समाहर्त्ता द्वारा हरी झंडी दिखाकर प्रभातफेरी को रवाना किया गया।
इस अवसर पर स्कूली बच्चों के बीच चित्रकला, निबंध एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बिहारशरीफ शहरी क्षेत्र में कुछ सार्वजनिक स्थलों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी लोगों को मद्य निषेध के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

 

 

 

 

Other Important News