October 19, 2024

#Nalanda : नालन्दा जिला के उद्यमियों/व्यवसायियों को उनका उद्यम स्थापित करने/व्यवसाय को आगे बढ़ाने में संभव प्रयास.. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

नालन्दा जिला के उद्यमियों/व्यवसायियों को उनका उद्यम स्थापित करने/व्यवसाय को आगे बढ़ाने में जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है हर संभव प्रयास..

16 नवंबर को टाऊन हॉल में एक दिवसीय ऋण वितरण सह लोन मेला का होगा आयोजन..

पूर्व से ऋण स्वीकृति प्राप्त उद्यमियों/व्यवसायियों को किया जायेगा ऋण का वितरण, उद्यम/व्यवसाय के इच्छुक लोगों के लिये भी ऋण की प्रक्रिया का ऑन द स्पॉट होगा क्रियान्वयन…

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालन्दा जिला में पूर्व से स्थापित उद्यम/व्यवसाय को बढ़ाने एवं नए उद्यम/व्यवसाय को स्थापित करने के लिये जिला प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
इसी कड़ी में 16 नवंबर को बिहार शरीफ के कर्पूरी भवन (टाऊन हॉल) में एक दिवसीय ऋण वितरण सह लोन मेला का आयोजन किया जायेगा।
इस लोन मेला में पूर्व से ऋण स्वीकृति प्राप्त उद्यमियों/व्यवसायियों को उनके उद्यम को आगे बढ़ाने या नये उद्यम की स्थापना करने के लिये ऋण वितरित किया जायेग। साथ ही नये उद्यम/व्यवसाय की स्थापना के इच्छुक लोगों के लिये भी ऋण उपलब्ध कराने की प्रक्रिया का क्रियान्वयन किया जायेगा।
इस अवसर पर विभिन्न बैंकों द्वारा क्रेडिट कैम्प हेतु अलग अलग स्टॉल लगाया जायेगा।
इस लोन मेला में नये उद्यम स्थापित करने के इच्छुक लोग भी शामिल हो सकते हैं।
इस मेगा क्रेडिट कैम्प के आयोजन को लेकर सोमवार को उप विकास आयुक्त ने जिला उद्योग केंद्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निदेश दिया गया है।

Other Important News