October 19, 2024

#Nalanda : भारतीय जवान विजेंद्र कुमार असम राइफल मणिपुर में पदस्थापित थे, ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

भारतीय जवान विजेंद्र कुमार असम राइफल मणिपुर में पदस्थापित थे, ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए…. मौके पर पहुंचे नालंदा सांसद…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज इस्लामपुर प्रखंड के मुजफ्फरा पंचायत दीनदयालगंज निवासी कैलाश सिंह जी के पुत्र विजेंद्र कुमार असम राइफल मणिपुर में पदस्थापित थे, ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए उनका पार्थिव शरीर जिला प्रशासन के सहयोग से उनके पैतृक घर दीनदयालगंज पहुंचा। घटना की खबर मिलता है.

 

 

नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार विधायक राकेश रोशन पूर्व विधान पार्षद राजू यादव समेत दर्जनों जनप्रतिनिधि प्रखंड भर से बुद्धिजीवी लोगों का जमावड़ा लग गया। विजेंद्र कुमार अमर रहे भारत माता की जय के नारे से पूरा गांव में जयकारा लगने लगा। सभी की आंखों से आंसू टपक रहा था। सांसद श्री कुमार समेत सभी लोगों ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें आखिरी विदाई दी। सांसद श्री कुमार ने कहा कि इनका बलिदान खाली नहीं जाएगा।

 

 

शाहिद विजेंद्र कुमार असम राइफल मणिपुर में पदस्थापित थे और ड्यूटी के दौरान भी शहीद हो गए। सरकार की पूरी सहानुभूति शहीद परिवार के साथ है जो भी संभव हो हर विपत्ता की घड़ी में बिहार सरकार जिला प्रशासन इनके साथ खड़ी है उन्होंने भगवान से प्रार्थना की की भगवान उनके परिवार को इतनी शक्ति दे इस विपदा की घड़ी का सामना करने की साहस परिवार के हर एक व्यक्ति में हो।

 

 

 

 

 

Other Important News