October 19, 2024

#Nalanda : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मांगी माफी, पूर्व में दिए गए अमर्यादित बयानों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने घेरा….जानिए

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मांगी माफी, पूर्व में दिए गए अमर्यादित बयानों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने घेरा…. आखिर क्या था पूरा मामला….

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार का है यह दुर्भाग्य, जहां के मुख्यमंत्री का दिमागी संतुलन खराब होने के बाद भी बने हुए हैं पद पर, देना चाहिए इन्हें इस्तीफा ऐसे ही है विरोधियों के द्वारा हो रही है मांग…- आरसीपी सिंह

अब बिहार में नीतीश कुमार के दिए गए दोनों सदनों में बयान पर लेकर जहां महिला से लेकर समाज में बात का बतनगढ़ बनाया जा रहा है… क्योंकि कई ऐसे मामले हैं जिसे सार्वजनिक किया जाना किसी भी समाज के लिए अच्छी बात नहीं है और खास करके यह बात जब कोई मर्यादित पद पर स्थापित आदमी के द्वारा किया जाए.. तो इसे कदापि सही नहीं माना जा सकता, आज के सदी में जहां कई प्रतिशत लोग काफी उन्नत विचार के हो चुके हैं और लोगों की सोच अब खुद और अपने फैमिली प्लानिंग को लेकर काफी सुलझे हुए हैं, वैसे में वैवाहिक जीवन के कार्यकलापों को संधिविच्छेद करना किसी भी मुख्यमंत्री के लिए शोभनीय नहीं है, आज हर मीडिया प्लेटफॉर्म पर नीतीश कुमार के दिए गए अमर्यादित बयानों को दिखाई जा रहे हैं एवं कई प्रतिशत जनता इसे चुस्की के रूप में ले रही है….

 

 

जिस वक्त इस तरह की बातें बोली जा रही थी उस वक्त सदन में कई महिलाओं की भी उपस्थित थी, कुछ लोग अपना आंख चुरा रहे थे तो वही कुछ लोग मस्ती के मूड में मुश्की ले रहे थे..

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने इस बयान पर दिए जा रहे समर्थन में बयान पर भी कटाक्ष किए…

 

 

नीतीश कुमार के दिए गए बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनके समर्थन में इसे सही बयान बताया है… तो इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि अगर ऐसी बयान सार्वजनिक और अच्छी है तो तेजस्वी यादव को चाहिए कि घर में नीतीश कुमार को ले जाकर बैठाये और लालू राबड़ी सहित तेजस्वी ऐसी बातें उनके मुख से सभी के सामने सुने…

 

 

नीतीश कुमार के शारीरिक और मानसिक स्थिति पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि आप नीतीश कुमार के मानसिक स्थिति गड़बड़ा गई है.. इन्हें चाहिए अच्छे चिकित्सक से इलाज ऐसी स्थिति में पद पर बने रहना कहीं से भी उचित नहीं, उन्हें चाहिए आज के आज इस्तीफा दे दे… संगत से गुण होते हैं … चरितार्थ को पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दोहराया और कहा जैसे लोगों की संगत में रह रहे हैं यह उसी का परिणाम है….

 

 

 

आरक्षण में आरक्षण प्रतिशत के दायरे बढ़ाने को लेकर भी कहा कि जिस तरह का इनका सोच है उसे अनुसार से आरक्षण और नौकरी कैसे और किसे दे पाएंगे उनकी भागीदारी कैसे होगी यह कैलकुलेट करके बता दे… दोनों भाई मिलकर 33 साल इस बिहार पर राज किए है और अब चुनाव के समय इन्हें याद आ रहा है… आरक्षण के जुमलेबाजी जनता सब समझती है।

 

 

 

 

 

Other Important News