October 19, 2024

#Nalanda : राम जानकी मंदिर का जिनोधार हेतु 24 घंटे का अखंड रामायण पाठ का आयोजन में हुए शामिल… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नीतीश कुमार ने हर क्षेत्र में किया भरपूर काम ~ सांसद कौशलेंद्र

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार सरमेरा प्रखंड के मीरनगर पंचायत के धनामाडीह गांव में राम जानकी मंदिर का जिनोधार हेतु 24 घंटे का अखंड रामायण पाठ का आयोजन में शामिल हुए। ग्रामीणों के निमंत्रण पर गए सांसद कौशलेंद्र कुमार का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। 70 वर्ष पुराना राम जानकी मंदिर जर्जर अवस्था में है ग्रामीणों के सहयोग और चंदा से 25 लाख के लागत से यह मंदिर का निर्माण होगा जिसका शुभारंभ आज अखंड रामायण पाठ से शुरू हुआ। ग्रामीणों ने सांसद कौशलेंद्र कुमार से धनामाडीह में निर्मित होने वाले मंदिर के पास सड़क रोड एवं यात्री सेड की मांग की।

 

 

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि अभी हाल कि दिनों में धनामाडीह में एक रंग मंच अपने सांसद निधि मद से दिया हूं और इन तीनों चीज के लिए मैं प्रयासरत हूं अधिकारियों से बात कर सड़क और बिजली का इंतजाम यथा शीघ्र करवाऊंगा। सांसद श्री कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार का उद्देश्य आखिरी व्यक्ति तक सरकार के योजना का लाभ पहुंचाना है और इस वर्ष सरकार का किसानों का प्रति विशेष ध्यान है …..

 

 

हर खेत में पानी पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है और सरकार उसके प्रति संकल्पित है । शिक्षा स्वास्थ्य में बिहार में काफी काम हुआ है वह पूरा देश देख रहा है, नीतीश कुमार के काम का चर्चा पूरे देश में होता है और उसकी नकल अन्य राज्य और देश भी करता है इस अवसर पर बबन कुमार सिंह, रामप्रवेश शर्मा, उपेंद्र सिंह, मंटू सिंह मास्टर , प्रफुल्ल सिंह, इंदु सिंह ,अरविंद सिंह, अखिलेश सिंह जदायूं नेता डॉक्टर शशिकांत कुमार टोनी, अरुण जी, गुड्डू पटेल, कमल अनवर, अजय केसरी आदि लोग उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

Other Important News