October 19, 2024

#Nalanda : पटेल सेना के द्वारा मनाई गई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, मौके पर जन अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष….जानिए

 

 

 

 

 

 

बिहार शरीफ में पटेल सेना के द्वारा मनाई गई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, मौके पर जन अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर मौजूद…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : : नालंदा जिला के मुख्यालय बिहार शरीफ में आज भारत रत्न  सरदार वल्लभ भाई पटेल के 148 वे जयंती को लेकर कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित की गई, लोह पुरुष के नाम से जाने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल खंड-खंड भारत को अखंड भारत में तब्दील किया था।

 

 

इसी कड़ी में सोहसराय के निजी होटल में आज नालंदा जिला पटेल सेना के बैनर तले कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां सरदार वल्लभभाई पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित किया गया एवं उनके प्रति आभार प्रकट की गई है। जहां आए लोगों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के पूर्व में किए कार्यों को सराहना करते हुए …..

 

 

अपने जीवन में लाने का संकल्प लिया। वही जन अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने उनके जयंती के मौके पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि जैसे उन्होंने भारत को जोड़ने में अपनी भागीदारी पेश की…..

 

 

आज की सरकार इस तरह की व्यवस्था को व्यवस्थित नहीं कर पा रही है। परंतु आज हमारे पटेल सेवा के एक-एक लोग इस देश के उत्थान में अपनी जान तक निछावर कर देंगे।

 

 

 

Other Important News