October 19, 2024

#Nalanda : वेंडरों की समस्याओं को लेकर डॉक्टर अमित पासवान के नेतृत्व में कार्यपालक पदाधिकारी सिलाव से मिला शिष्टमंडल…जानिए

 

 

 

 

 

 

 

वेंडरों की समस्याओं को लेकर डॉक्टर अमित पासवान के नेतृत्व में कार्यपालक पदाधिकारी सिलाव से मिला शिष्टमंडल…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच की मासिक बैठक श्री हिंदी पुस्तकालय सिलाव में की गई। जिसकी अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष मोहम्मद जावेद ने की। मौके पर मंच के राज्य समन्वयक सह असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान अधिवक्ता ने कहा कि आचार्य शीलभद्र की पवित्र भूमि पर सिलाव के फुटपाथ दुकानदारों को बेवजह तंग — तबाह नहीं किया जाएगा। बीते दिन सिलाव बाईपास के वेंडरो के साथ नगर प्रशासन ने बिना नोटिस व सूचना के ही वेंडरो को अतिक्रमण के नाम पर दुकान को तोड़फोड़ की गई थी उक्त मामलों को लेकर नगर पंचायत सिलाव के कार्यपालक पदाधिकारी सुश्री भावना से डॉ अमित पासवान के नेतृत्व में वेंडरों का एक शिष्टमंडल मिला।

 

 

 

 

जिसमें पथ विक्रेता कानून अधिनियम 2014 के तहत फुटपाथ दुकानदारो को अतिक्रमण के नाम पर हटाने से एक माह पूर्व नोटिस करने एवं उन्हें वैकल्पिक व्यवस्था कर पूर्णवासित करने, टाउन वेडिंग कमेटी को अभिलंब पुनर्गठन करने, बेंडिंग जोन को निर्माण करने, पहचान पत्र से वंचित वेंडरो को चिन्हित कर पुनः पहचान पत्र निर्गत करने आदि विभिन्न मांगों को पूरा करने का आश्वासन कार्यपालक पदाधिकारी ने दी। बैठकोप्रांत सिलाव के ब्रांड एंबेसडर लोकगायक भैया अजीत ने कहा कि संगठन को और मजबूती प्रदान करें, बिना संगठन के आप अपने घर में भी संगठित नहीं रह सकते हैं, नगर प्रशासन से समन्वय स्थापित कर विकास को गति दे। पर्यटकों से अच्छा व्यवहार करें। पर्यटक हमारी पूंजी है । इस अवसर पर मोहम्मद इजरायल, टिंकू कुमार, अरशद इमाम, मुन्ना कुमार, लाल बाबू, दिलीप कुमार, सुनीता देवी, मंजू देवी, इरफान, डिंपल, सनोज आदि सैकड़ो दुकानदार मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

Other Important News