October 19, 2024

#Nalanda : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 14 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर….जानिए

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 14 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 14 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया गया।
सोनसा के कुछ ग्रामीणों द्वारा SH-78 पर सड़क दुर्घटनाओं में घायलों की मदद के लिए एक ट्रॉमा सेंटर की आवश्यकता बताते हुए जमीन की उपलब्धता की जानकारी दी गई। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी रहुई को उक्त जमीन का निरीक्षण कर रिपोर्ट करने को कहा।

 

 

भैरा बीघा के कुछ ग्रामीणों द्वारा दो गाँव के लोगों के बीच हुए विवाद में कुछ लोगों को गलत ढंग से प्राथमिकी में नामजद करने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने इस मामले को जाँच एवं कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक को अग्रसारित किया।
इसलामपुर के एक आवेदक द्वारा उनकी जमीन की सरकारी नापी नहीं किये जाने की शिकायत की गई।जिलाधिकारी ने भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता हिलसा को नियमानुसार मापी सुनिश्चित कराने का निदेश दिया।

 

 

वेन प्रखंड की कमला देवी द्वारा सड़क दुर्घटना में हुई उनके पुत्र की मृत्यु के मुआवजे का भुगतान नहीं होने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने जिला परिवहन पदाधिकारी को त्वरित कार्रवाई का निदेश दिया।
कुछ अन्य मामलों की सुनवाई लोकशिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत सुनिश्चित करने हेतु जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को निदेश दिया गया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

 

 

 

Other Important News