October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नए रेमंड शोरूम का उद्घाटन में पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार, एमएलसी रीना यादव क्या है खास….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नए रेमंड शोरूम का उद्घाटन में पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार, एमएलसी रीना यादव क्या है खास….

 

 

 

 

 

 

पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिले के मुख्यालय शहर बिहारशरीफ में जिले वासियों को गणेश पूजा पर रेमंड की एक और शोरूम की सौगात मिली है, जहां कपड़ो की एक अत्याधुनिक बेहतरीन रेंज मिलेगी। अब लोगों को पटना जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

 

आज शुक्रवार को जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के रामचंद्र पुर में बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने रेमंड शोरूम का दीप प्रज्वलित व फीता काटकर किया।

 

 

इस अवसर पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधान पार्षद रीना यादव ,पूर्व विधान पार्षद राजू यादव ने इस नए रेमंड शोरूम खोलने के लिए प्रबंधक सुभाष कुमार को बधाई दे।

 

 

उद्घाटन के बाद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने शोरूम का निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब जिले वासियों को रेमंड का कपड़ा खरीदने के लिए बड़े शहरों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी ,सभी तरह के कपड़ों की विशाल रेंज यहां देखने को मिला ।

 

 

इस अवसर पर विधान पार्षद रीना यादव ने कहा कि आने वाले त्यौहारों के मौसम में यहां के लोगों को इस नए रेमंड शोरूम में मनपसंद कपड़ा मिलेगा। शोरूम खोलने के लिए उन्होंने संचालक सुभाष कुमार को धन्यवाद दिया।

 

 

इस अवसर पर रेमंड कंपनी के नीतीश जी, मनोज वर्मा, पिंटू जी ,रजनीकांत ,बबलू जी, चंदन कुमार, इरशाद ,शाहाबाद ,दीपक जी ,सहित बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

Other Important News