October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र के खिरौटी गांव में विदेशी शराब को ग्रामीणों ने लूटा…..जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र के खिरौटी गांव में विदेशी शराब को ग्रामीणों ने लूटा….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : : आज अहले सुबह थाना क्षेत्र के खिरौटी गांव के मध्य विद्यालय के समीप शराब के कारोबारियों के द्वारा टाटा मैजिक पर लगभग 30 कार्टून इंपेरियर ब्लू ब्रांड का विदेशी शराब को पता गोभी से ढक कर ले जाया जा रहा था,

 

 

तभी कारोबारी कुछ लोगो को आते देख, पत्ता गोभी को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेक दिया और शराब भरा कार्टून वही सड़क किनारे ढक कर गाड़ी ले फरार हो गया। जिसे सुबह घूमने वाले कुछ लोगो की नजर पड़ी जो पुलिस को खबर करने के बजाए….

 

 

शराब लेकर भागने लगे, जिसे देखते ही देखते सबों ने विदेशी शराब का खाली कार्टून वहा छोड़ दिया और बोतल लेकर ग्रामीण चले गए, इस संबंध में परवलपुर थाना के SHO से पूछने पर बताया की इस प्रकार की किसी घटना की उन्हे जानकारी नहीं है।

 

 

वही शराब का कार्टून अभी भी सड़क किनारे सबूत के तौर पर बिखरा पड़ा है और सड़क किनारे पानी के गाढ़े में दर्जनों बोडा पता कोभी फेका हुआ है। ग्रामीणों ने बताया की सुबह में शराब ले कर भागने का होड़ मचा था। जिसको जितना हाथ लगा वह अपने घर ले जाने में जुट गया।

 

 

 

 

Other Important News