October 19, 2024

ख़बरें टी वी : अधिवक्ता संघ में अनिरुद्ध बाबू के नाम पर बनेगा स्मृति भवन, सांसद कौशलेंद्र ने किया शिलान्यास…..जानिए

 

 

 

 

 

 

अधिवक्ता संघ में अनिरुद्ध बाबू के नाम पर बनेगा स्मृति भवन, सांसद कौशलेंद्र ने किया शिलान्यास…

 

 

अधिवक्ताओं के सुख-दुख में मैं हमेशा साथ हूं उनके लिए जो हमसे हो सका है किया हूं और करूंगा – सांसद कौशलेंद्र

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिला अधिवक्ता संघ बिहार शरीफ परिसर में दिवंगत अधिवक्ता अनिरुद्ध सिंह स्मृति भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार एवं अनिरुद्ध सिंह के पुत्र शेखपुरा व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कुमार अविनाश ने संयुक्त रूप से किए। आगत अतिथियों का स्वागत अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह एवं संचालन महासचिव दिनेश कुमार ने किया।

 

 

स्वागत अतिथियों का बुके प्रतीक चिन्ह अंग वस्त्र के साथ गर्म जोशी से स्वागत अधिवक्ताओं ने किये। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने बताया कि आज का युग में पिता की कृति को जो पुत्र निभाता है वह अपने आप में एक मिसाल साबित होता है और इसी का उदाहरण इस अधिवक्ता संघ में साबित हो रहा है। सांसद श्री कुमार ने बताया कि दिवंगत अधिवक्ता अनिरुद्ध सिंह का सानिध्य हमें मिलते रहता था वह एक सामाजिक व्यक्ति एवं न्याय प्रिय व्यक्ति थे गरीबों को न्याय दिलाने में तत्पर रहते थे।

 

 

जिसका आज सुखद परिणाम इस स्मृति कछ का शिलान्यास इस अधिवक्ता संघ में मुझे करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ इसके लिए हम नालंदा जिला अधिवक्ता संघ परिवार को अपनी ओर से धन्यवाद एवं इस कार्य के लिए बधाई देते हैं। और उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि आपके सुख-दुख में मैं हमेशा साथ रहूंगा एक साथ ही एक भाई की तरह मैं अधिवक्ता संघ परिवार के साथ हूं और रहूंगा। जब भी किसी अधिवक्ता को किसी रूप में मेरी जरूरत होगी मैं हमेशा आपकी खिदमत के लिए तैयार रहूंगा

 

 

 सांसद श्री कुमार ने बताया कि संघ के विकास में जो कुछ मुझे बन पड़ेगा मैं बेहिचक करूंगा अधिवक्ताओं के सम्मान में भी पूर्व में भी केंद्रीय कानून मंत्री एवं बिहार सरकार के विधि मंत्री को समस्याओं से अवगत कराया एवं इसका निष्पादन करवाया। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शेखपुरा कुमार अविनाश ने बताया कि मेरे पिता न्यायिक कार्य के साथ सामाजिक कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे गरीबों को न्याय दिलाने में काफी दिलचस्पी दिखाते थे।

 

 

जिनकी कृति सदियों तक इस स्मृति कक्ष निर्माण होने से इस संघ के साथ-साथ पूरे जिले में रहेगी। न्यायाधीश कुमार अविनाश ने बताया कि सांसद कौशलेंद्र कुमार एक सरल एवं असाधारण व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं मैं इनको अपने बचपन से जान रहा हूं। अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह महासचिव दिनेश कुमार ने आगत अतिथियों को पूरे संघ परिवार की ओर से इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया एवं संघ पर अपनी विशेष ध्यान रखने का निवेदन किये।

 

 

इस अवसर पर बरिय अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह जितेंद्र कुमार प्रमोद कुमार सिंह श्रीमती जया वर्मा नागेंद्र कुमार गौतम संतोष कुमार सिंह सुनील कुमार पांडे सुभाष चंद्र बोस अजय कृष्णा रितेश रस्तोगी डॉ शशिकांत कुमार टोनी जयप्रकाश शशि अमित कुमार विनोद कुमार सिंह ओम प्रकाश चौटाला गुड्डू कुमार श्रीकांत प्रसाद दिनेश दास रामसागर प्रसाद शंभू कुमार कश्यप सहित और अधिवक्ता उपस्थित थे।

 

 

 

 

Other Important News