October 19, 2024

ख़बरें टी वी: नालंदा के इस्लामपुर में ईट भट्ठा संचालक की पिट-पिट कर किया हत्या ,जाँच में जुटी पुलिस….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा के इस्लामपुर में ईट भट्ठा संचालक की पिट-पिट कर किया हत्या , जाँच में जुटी पुलिस….

 

 

तस्वीर बाए से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो ईट भट्ठा संचालक का और दूसरी इस्लामपुर की पुलिस जीप

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी 9334598481 : नालंदा जिला के इसलामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर बाजार मे एक ईट भट्ठा संचालक को बदमाशों ने पीट पीट कर हत्या कर दिया। मृतक ईट भट्ठा संचालक पटना मनेर लोदीपुर गांव निवासी रघुनाथ राय का पुत्र अरूण कुमार बतलाया जाता है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरूण कुमार मनेर मे ईट भट्ठा चलता है। जो कि जैतीपुर मोजाहिदपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को जो की लेवर ठीकेदार है । उसे लेवर के लिए लाखों रूपया दिया था। और ठिकेदार द्वारा लेवर नहीं पहुंचाने पर भठ्ठा मालिक द्वारा ठिकेदार को काफी दिनों से खोजबीन किया जा रहा था। भठ्ठा मालिक द्वारा गुरुवार को ठिकेदार के गांव मोजाहिदपुर रूपया मागंने के लिए जा रहा था……

 

 

 

कि रास्ते मे जैतीपुर बाजार मे ठिकेदार मिल गया तो उससे रूपया का मांग किया नहीं देने पर भठ्ठा मालिक ने अपने वाहन स्कॉर्पियो में बैठा लिया। तब ठिकेदार द्वारा इसकी सूचना गांव में परिजनों को दिया। तब ग्रामीणों ने जैतीपुर बाजार मे पहुंचकर भठ्ठा मालिक के गाड़ी को घेरकर कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए भठ्ठा मालिक को पीट पीट कर हत्या कर दिया। घटना के सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के सूचना मिलते ही हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार इसलामपुर थाना पहुंचकर मामले की छानबीन करने में लगे हैं।

 

 

 

इस्लामपुर थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने वीडियो स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि इस तरह की घटना घटी है।

पुलिस हर तथ्यों पर जांच कर रही है दोषी पकड़े जाएंगे…..

 

 

अपडेट नालंदा : संचालक अरुण कुमार की मौत के बाद जब परिजन मौका पर पहुंचे तो उन्होंने बताया कि जब बकाया राशि मांगने के पहले उसके गांव गए वहा नही मिलने के बाद , हम लोग बाजार पहुंचे और उसी वक्त मुलाकात ठेकेदार से हो गई इसके बाद एक होटल में हम लोग बातचीत कर रहे थे। हम लोग के तरफ से भी 5-6 लोग थे और बात के दरमियान बात-बात में बात बढ़ गई और ठेकेदार ने अपने कई गुर्गे को वहां बुला लिया, जिसके बाद उनके आदमियों ने संचालक को डंडे, लोहे के सरिया एवं लोहे का तार का बना हुआ छड़ी से लगातार पिटाई करते रहे। और तब तक मारा जब तक उनकी संतुष्टि के लिए अगले की जान नहीं चली गई हो। बाद में वहां से उन लोग फरार हो गए तभी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और घायल संचालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए , जहां के चिकित्सक ने संचालक अरुण कुमार को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं ऊपर बताए गए सारी बात चश्मदि जो संचालक के साथ-साथ पटना से आए थे उन्होंने अपनी आंखों देखी बात हमें बताई।

 

Other Important News