October 19, 2024

ख़बरें टी वी : जनता दरबार में नालंदा जिलाधिकारी ने 17 आवेदकों की समस्याओं को सुना…..जानिए

जनता दरबार में नालंदा जिलाधिकारी ने 17 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 17 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया गया।
बिहारशरीफ की एक परिवादी द्वारा मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना एवं मुख्यमंत्री बालिका प्रोत्साहन योजना का लाभ दिलाये जाने का अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को त्वरित कार्रवाई का निदेश दिया।

 

 

छबीलापुर थाना क्षेत्र के निमापुर के एक परिवादी द्वारा बताया गया कि दबंग पड़ोसी द्वारा जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी को कार्रवाई का निदेश दिया।
सिलाव के एक आवेदक द्वारा प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम का लाभ दिलाये जाने का अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र को कार्रवाई का निदेश दिया।

 

 

कुछ मामलों की सुनवाई लोकशिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत सुनिश्चित करने हेतु जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को निदेश दिया गया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

 

 

Other Important News