October 19, 2024

ख़बरें टी वी : विद्या निकेतन में शिक्षाविद विभूति चंद्रवंशी को किया गया याद, दी श्रद्धांजलि…जानिए

 

 

 

 

 

विद्या निकेतन में शिक्षाविद विभूति चंद्रवंशी को किया गया याद, दी श्रद्धांजलि …

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा ( नालंदा ) शहर के जाने माने शिक्षाविद और सेंट्रल स्कूल के डायरेक्टर दिवंगत विभूति चंद्रवंशी की याद में मंगलवार को शोक सभा का आयोजन किया गया . बिहार रोड स्थित विद्या निकेतन के प्राचार्य अनीश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दर्जनों शिक्षकों एवं छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया .

 

इस अवसर पर प्रिंसिपल श्री अनीश ने कहा कि विभूति जी हिलसा के एक विद्वान शिक्षक के साथ साथ सभी के सुख दुःख में भाग लेने वाले महान व्यक्तित्व थे जिनके जाने से हम सभी मर्माहत है . वे एक सफल सामाजिक कार्यकर्ता भी थे जिन्होंने कई तरह की सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेकर शहर का नाम रौशन किया .

 

इधर हिलसा के सामाजिक कार्यकर्ता डा. आशुतोष कुमार मानव ने भी दिवंगत विभूति चंद्रवंशी के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया . इसी प्रकार डीएवी, डीपीएस, बीपीएस स्कूल,गुरुकुल इंटरनेशनल, एमटीएचएस, एपीएस ,

 

 

सैनिक स्कूल आदि शिक्षण संस्थानों में भी शिक्षाविद विभूति जी को याद किया गया. मौक़े पर संजय कुमार प्रभाकर, राजीव कुमार, सी के आर्या, विजय भास्कर, पवन कुमार, सन्तोष कुमार पार्थ, विजयकुमार शर्मा समेत कई लोग उपस्थित थे

Other Important News