October 19, 2024

ख़बरें टी वी : अपने कार्यक्रम में असफल दिखे वीआईपी के नेता मुकेश साहनी नहीं जुट पाई भीड़… नहीं भेद पाएंगे विकास पुरुष नीतीश कुमार का किला…..जानिए

 

 

 

 

 

 

अपने कार्यक्रम में असफल दिखे वीआईपी के नेता मुकेश साहनी नहीं जुट पाई भीड़… नहीं भेद पाएंगे विकास पुरुष नीतीश कुमार का किला… कार्यकर्ता ने आपस में खूब चलाएं चप्पले…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : विकासशील इंसान पार्टी व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी आज नालंदा जिले के मुख्यालय शहर बिहार शरीफ के श्रम कल्याण के मैदान में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के तहद नालंदा के मलाहो को आवाहन करते हुए कहा कि अगर हमारे जातियों को आरक्षण नहीं मिलेगा तो हम किसी भी पार्टी के गुट में नहीं जायेगे और न ही वोट देगे।

 

 

लेकिन लोगों का मानना है कि खुद जिस तरह मुकेश साहनी ठाट बाट में रहने वाले करीब 4 करोड़ के गाड़ियों में सफर करने वाले, पूरी गाड़ी वातानुकूलित में राजशाही वाला कुर्सी, जिन्हे अपनी जनता की कोई चिंता नहीं…करीब चार से पांच घंटे करवाया लोगो को कड़ी धूप में प्रतीक्षा….

 

 

इनके जाति के समर्थक करीब दोपहर के 12:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक कल धूप में डटे रहे, वीडियो महिलाएं छोटे-छोटे बच्चे, वृद्ध पुरुष सहित सैकड़ों लोग, फिर भी नहीं पूरा हो पाया श्रम कल्याण का एक चौथाई भी हिस्सा पूरा, लोगों की माने तो लोगों का कहना है कि…..

 

 

जैसे-जैसे अब चुनाव नजदीक आता जा रहा है कई नेता अपने-अपने जातीय जनगणना को लेकर, लोगों के वोट पर डाका मारने के लिए निकल पड़े हैं।
परंतु कहां जाता है ना की नजारा हर कुछ ब्या कर देती है।

 

 

वही कार्यकर्ताओं ने आपस में भीड़ कर, खूब चप्पले एक दूसरे पर चलाएं लाख नेता मना करते रह गए, परंतु किसी ने एक नहीं मानी और मुकेश साहनी के सामने सारा वाकया होता रहा…

 

 

खुद नेता मुकेश साहनी ने भी कई बार विनती की लोगों से लेकिन उसका असर किसी पर नहीं दिखा… वह मना करते रहे चैपल चलती रही माहौल और मौसम गर्म था और भी गर्म हो गया।

 

 

 

 

Other Important News