October 19, 2024

ख़बरें टी वी : हमारा सौभाग्य है कि भारत में हो रहे G-20 में आए हुए, साक्षात नालंदा खंडर के सामने भोजन कर रहे हैं…जानिए

 

 

 

 

 

 

यूथप्रतिनिधी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि भारत में हो रहे G-20 में आए हुए, साक्षात नालंदा खंडर के सामने भोजन कर रहे हैं

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : रोटरैक्ट क्लब बिहार शरीफ के द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम रोटरैक्ट इंटरनेशनल *SEARIC SUMMIT CONFERENCE BUDDHA 2023* में नालंदा यात्रा में पुरे एशिया से आऐ हुए 250 यूथप्रतिनिधि का ज्ञान एवं तप की पावन धरती पर नालंदा में रोटरैक्ट क्लब बिहार शरीफ के अध्यक्ष रो धीरज पाठक की अध्यक्षता में नालंदा विश्वविद्यालय का भ्रमण एवं भोजन की व्यवस्था की गई।

 

 

नालंदा भ्रमण पर आए हुए
यूथप्रतिनिधी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि भारत में हो रहे G-20 में आए हुए 21 देशों के प्रतिनिधि नालंदा खंडार की तस्वीर के सामने भोजन कर रहे हैं और रोटरैक्ट इंटरनेशनल के यूथ सदस्य इस समय साक्षात नालंदा खंडर के सामने भोजन कर रहे हैं ,इस कार्यक्रम की सफलता में क्लब के सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर अपनी सहभागिता दी ।

 

 

बिशेष सहयोग के लिए रोटरी क्लब तथागत , रोटरी क्लब नालंदा ,रोटरी क्लब बिहारशरीफ ,इनरव्हील क्लब बिहारशरीफ के अध्यक्ष -सचिव एवं सदस्यों का बहुत-बहुत धन्यवाद, इस अबसर पर क्लब के सभी पूर्व अध्यक्ष एवं सदस्य रो अंकित कुटरियार, रो अजीत निराला ,रो आश्रय ,रो रंजीत भदानी ,रो तुषार रस्तोगी ,रो अमरदेव कंधवे, रो शुभम ,रो राकेश ,रो सुमित , रो राजकिशोर ,रो प्रशांत ,रो धर्म प्रकाश का सहयोग महत्वपूर्ण रहा

Other Important News