October 19, 2024

ख़बरें टी वी : BPSC द्वारा आयोजित किये गए माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय अध्यापक नियुक्ति परीक्षा के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन….जानिए

BPSC द्वारा आयोजित किये गए माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय अध्यापक नियुक्ति परीक्षा के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

नालंदा जिला में 7 सितंबर को निर्धारित माध्यमिक(वर्ग 9,10) एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय ( वर्ग 11,12) अध्यापक नियुक्ति परीक्षा के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन अब 8 सितंबर को जिला निबंधन-सह परामर्श केंद्र (DRCC) में होगा…

8 सितंबर को पूर्व से निर्धारित विषयों के अभ्यर्थियों के साथ साथ 7 सितंबर के लिए पूर्व निर्धारित अभ्यर्थियों के भी दस्तावेजों का सत्यापन साथ साथ होगा…

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित किये गए माध्यमिक (वर्ग 9,10) एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय ( वर्ग 11,12) अध्यापक नियुक्ति परीक्षा के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन 4 सितंबर (सोमवार) से किया जा रहा है। सत्यापन कार्य 12 सितंबर तक चलेगा।
नालंदा जिला में सत्यापन का कार्य जिला निबंधन -सह- परामर्श केंद्र (DRCC) में किया जा रहा है।
बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा अलग-अलग वर्गों एवं विषयों के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन के लिए तिथि का निर्धारण कर रोस्टर जारी किया गया है।

 

7 सितंबर को चेहल्लुम का अवकाश घोषित किये जाने के कारण इस तिथि के लिए निर्धारित नालंदा जिला के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन अब 8 सितंबर को निर्धारित स्थल पर किया जाएगा। इस प्रकार 8 सितंबर को नालंदा जिला के लिए इस दिन के लिए पूर्व से निर्धारित रोस्टर के अभ्यर्थियों के साथ साथ 7 सितंबर के लिए निर्धारित अभ्यर्थियों के भी दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा।
निर्धारित तिथि को अभ्यर्थी सभी दस्तावेजों का मूल प्रमाण पत्र अपने साथ लेकर आएंगे तथा सत्यापन कराएंगे।

Other Important News