October 19, 2024

ख़बरें टी वी : रोटरी क्लब अंजुमन मुजफ्फरपुर के सदस्यों के द्वारा रक्त दान महादान प्रोग्राम को सफलता पूर्वक मनाया…जानिए

 

 

रोटरी क्लब अंजुमन मुजफ्फरपुर के सदस्यों के द्वारा रक्त दान महादान प्रोग्राम को सफलता पूर्वक मनाया…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज रोटरी क्लब अंजुमन मुजफ्फरपुर के सदस्यों के द्वारा रक्त दान महादान प्रोग्राम को सफलता पूर्वक मनाया गया जिसमें रोटरी क्लब बिहारशरीफ के डॉ शशि भूषण कुमार,अमीत कुमार, डॉ अजय कुमार (आई) के द्वारा भी रक्तदान किया गया।
इस अवसर पर डॉ शशिभूषण कुमार ने बताया कि रक्तदान महादान है और जो भी व्यक्ति रक्तदान करने के लिए सक्षम है वह खुले दिल से रक्तदान करें….

 

 

क्योंकि हमारा रक्त किसी को जीवन दान दे सकता है बहुत सारे ऐसे हमारे देश में गरीब अस्वस्थ लोग हैं जिन्हें हर हाल में शुद्ध रक्त की आवश्यकता होती है और इस रक्त की कमी के कारण उन्हें अपने जीवन से हाथ धोना पड़ता है वह इतने सक्षम नहीं होते हैं की सही समय पर रक्त नहीं मिल पाता है जिसके कारण उन्हें और उनके परिवारवालों को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

 

 

 

मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में इस अवसर पर रोटेरियन डॉक्टर अजय (आई) ने बताया कि रक्तदान करने से खून की कमी कम हो जाती है और बहुत सारे लोगों को मौत होने से बच जाते हैं जिसके कारण बहुत से घर परिवार बिखरने से बच जाता है और सही समय पर सही इलाज होने से ही हमारा समाज स्वस्थ विकसित एवं खुशहाल होगा।

 

 

 

Other Important News