October 19, 2024

ख़बरें टी वी : आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद :- श्रवण कुमार

 आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद :- श्रवण कुमार

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 :    बिहारशरीफ प्रखंड के प्रखंड कार्यालय में मृतक के आश्रित को 1.मोहीउद्दहिनपुर निवासी मृतक पुरूषोत्तम कुमार की आश्रित पत्नी अनिता कुमारी 2.वियावानी निवासी मृतक नेहा कुमारी के आश्रित पिता विजय कु पासवान 3.पचौरी पंचायत के नवीनगर गांव निवासी मृतक सुरज कुमार की आश्रित माता बोबी देवी 4.बिहारशरीफ के मथुरिया मोहल्ला निवासी मृतक दीपक कुमार की आश्रित माता संजु देवी 5.चक्रसलपुर निवासी मृतक शारदा देवी के आश्रित पति किशोरी केवट को चार चार लाख की सहायता राशि का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा प्रदान किया गया।

 

 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवार का है किसी घर का कमाऊ व्यक्ति आपदा का शिकार हो जाता है वह परिवार पूरी तरह टूट जाता आर्थिक और मानसिक रूप से उस समय यह सरकार द्वारा दी जाने वाली राशि काम आती है इस अवसर पर पीड़ित परिवार को संतावना दी और कहा कि दुख की इस घड़ी में धैर्य से काम ले कही।इस अवसर पर मंत्री कुमार ने कहा कि आज गाँव शहर से सुंदर बन रहा है गाँव के लोगो को शहरों जैसी सुविधा मिल रही है ये सब सम्भव हुआ मुख्यमंत्री कुमार का सोच व मेहनत का नतीजा है गाँव मे सात निश्चय योजना के तहत शौचालय नली गली पी सी सी ढलाई हो रहा बिजली की मुक्कमल व्यवस्था की गई है। हमारी सरकार बोलने में काम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है वहीं केंद्र में बैठी सरकार जुमलेबाजी कर जनता को ठगने का काम कर रही है उनके शासनकाल में देश में महंगाई से लोगों का बुरा हाल है किसान बेहाल है युवा बेरोजगार है।

 

 

उनके जुम्लेवाजी वाले शासनकाल को आम जनता ने देख लिया है और समझ भी लिया है हर क्षेत्र में वे विफल साबित हो रहे हैं।इस अवसर पर सांसद कौशलेंद्र कुमार विधान पार्षद रीना यादव प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद मुख्य प्रवक्ता डा धनंजय कुमार देव प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा मुन्ना पासवान सरयुग रविदास सोनु रविदास जर्नादन पंडित गुलरेज अंसारी महमूद बख्खो सकलदीप प्रसाद प्रदीप मुखिया संजय कुशवाहा आकाश काजल सुधीर कुमार इंदु चौहान दिनेश साव धर्मेंद्र यादव संजीत पटेल दिवाकर कुमार उपेंद्र दिलवाला आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

 

Other Important News