October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार राज्य के सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है….जानिए

 

 

 

 

 

राज्य के सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है:- श्रवण कुमार

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ के जिला परिसदन में बिहार से प्रखंड के ग्राम पंचायत राज में मेघी नगवां निवासी मृतक की आश्रित पत्नी संजु देवी को पारिवारिक लाभ योजना का चेक स्थानीय विधायक सह बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा प्रदान किया गया।विदित हो कि मृतक संजय कुमार की मृत्यु सड़क दूर्घटना में हो गई थी ।

 

 

इस अवसर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवार का है किसी घर का कमाऊ व्यक्ति आपदा का शिकार हो जाता है वह परिवार पूरी तरह टूट जाता आर्थिक और मानसिक रूप से उस समय यह सरकार द्वारा दी जाने वाली राशि काम आती है इस अवसर पर पीड़ित परिवार को संतावना दी और कहा कि दुख की इस घड़ी में धैर्य से काम ले वही इस अवसर पर मंत्री कुमार ने कहा कि आज गाँव शहर से सुंदर बन रहा है गाँव के लोगो को शहरों जैसी सुविधा मिल रही है ये सब सम्भव हुआ मुख्यमंत्री कुमार का सोच व मेहनत का नतीजा है ।

 

 

गाँव मे सात निष्चय योजना के तहत शौचालय नली गली पी सी सी ढलाई हो रहा बिजली की मुक्कमल व्यवस्था की गई है इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता मुख्य प्रवक्ता डा धनंजय कु देव प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद प्रदीप मुखिया गुलरेज अंसारी महमूद बख्खो टुनटुन चंद्रवंशी संजय कुशवाहा विकास मेहता आदित्य कुमार पिंटू कुमार संजीत यादव मुन्ना मांझी रंजीत चौधरी जनार्दन पंडित सोनु रविदास प्रमोद कुमार दिवाकर कुमार आकाश कु काजल राजेंद्र प्रसाद सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Other Important News