October 19, 2024

ख़बरें टी वी : आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ऑनलाइन नालंदा जिले में दो स्टेशनों का शिलान्यास…जानिए

 

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ऑनलाइन नालंदा जिले में दो स्टेशनों का शिलान्यास…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूरे देश में 508 रेलवे स्टेशन को s-mart रेलवे स्टेशन बनाने की शिलान्यास की गई है। करीब इसमें लागत की बात की जाए तो 295 करोड़ के लगभग है , जिसमें उन्होंने ऑनलाइन सेवा के माध्यम से सभी लोगों को इस बात का संबोधन करते हुए जानकारी दी कि अब जो विकास से पिछड़े रह गए स्टेशनों को अब स्मार्ट स्टेशन के रूप में तैयार किया जाएगा।

 

 

इसमें नालंदा जिला के मुख्यालय बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन सहित नालंदा का पर्यटन स्थल राजगीर को भी चयनित किया गया है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता के साथ बिहार शरीफ मुख्यालय के विधायक डॉक्टर सुनील कुमार भी मौके पर मौजूद थे और उन्होंने बताया कि आज के कार्यक्रम के बारे में नालंदा जिला के सभी विधायक एवं सांसद को इसकी आमंत्रण है,

 

 

परंतु आज कोई भी विकास के साथ नहीं आया है, रही बात उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास करती है और आज जो नहीं आए वह विकास के साथ नहीं है यानी वह विनाश के साथ उन्होंने जदयू पार्टी पर और आरजेडी पर कटाक्ष करते हुए इस तरह के बयान दिये है।

 

 

 

 

Other Important News