October 19, 2024

ख़बरें टी वी : सातवां अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियन में संत जेवियर गर्ल्स स्कूल के तीन छात्राएं कराटे चैंपियन में विजय घोषित किए गए…जानिए पूरी खबर

 

 

 

 

सातवां अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियन में संत जेवियर गर्ल्स स्कूल के तीन छात्राएं कराटे चैंपियन में विजय घोषित किए गए…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहारशरीफ के खंडक पर स्थित “संत जेवियर गर्ल्स स्कूल के 3 स्टार ” सातवां अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप 2023 का आयोजन 30 जुलाई को कोलकाता में किया गया । इस कराटे चैंपियन में संत जेवियर गर्ल्स स्कूल के वर्ग पंचम की अंशिका पटेल, अशिका पाल एवं नवम की नैना कुमारी ,तीन छात्राएं कराटे चैंपियन में विजय घोषित किए गए ।

 

 

इस चैंपियनशिप प्रतियोगिता में भारत ,बांग्लादेश ,नेपाल, श्रीलंका भूटान ,सऊदी अरब ,इंडोनेशिया आदि देशों के लगभग 5800खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस चैंपियनशिप में संत जेवियर गर्ल्स स्कूल की छात्राएं अंशिका पटेल ने श्रीलंका बांग्लादेश और मलेशिया के खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए हुए काता और कुमिते दोनों में स्वर्ण पदक जीते। नैना कुमारी ने नेपाल और श्रीलंका के खिलाड़ियों को कुमिटे खेल में हरा कर रजत पदक पर कब्जा जमाया ।

 

 

अंशिका पाल भी श्रीलंका एवं इंडोनेशिया के खिलाड़ियों को हराकर रजत पदक जीतकर विद्यालय के साथ-साथ देश का नाम रोशन किया । संत जेवियर गर्ल्स छात्रावास के इन तीन छात्राओं के महान उपलब्धि का सारा श्रेय विद्यालय के खेल शिक्षक ओमपाल कुमार एवं दोवराज ,कुमार को जाता है जिन्होंने इन छात्राओं को कुशल प्रशिक्षण एवं मार्गदर्शन किए ।

 

 

इस ऐतिहासिक जीत पर विद्यालय के सचिव पंकज कुमार, निर्देशिका खुशबू सिंह, प्राचार्य कुमारी ममता पांडे ,प्रमोद कुमार एवं सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं ने तीनों छात्राओं को मिठाई खिलाई एवं अगस्त माह का विद्यालय शुल्क माफ करने की घोषणा किए । सभी छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल में सुनहरा भविष्य बनाने के लिए उचित अवसर, खेल प्रशिक्षण, खेल वातावरण को और बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए अन्य छात्राओं को भी खेल के लिए प्रेरित किया गया ।

 

Other Important News