October 18, 2024

ख़बरें टी वी : 27 जुलाई को टाउन हॉल अस्पताल चौक बिहार शरीफ में आयोजित होने वाली जिला कार्यकर्ता सम्मेलन…

 

 

 

 

टाउन हॉल अस्पताल चौक बिहार शरीफ में आयोजित होने वाली जिला कार्यकर्ता सम्मेलन…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : कल दिन बुधवार स्थान टाउन हॉल अस्पताल चौक बिहार शरीफ मैं आयोजित होने वाली जिला कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी हेतु प्रेस वार्ता एवं एक दिवसीय तैयारी बैठक आयोजन जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा की अध्यक्षता में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पर्यवेक्षक इंजीनियर अजय कुशवाहा जिला प्रभारी प्रदेश महासचिव राजेश रंजन एवं देवेंद्र कुशवाहा उपस्थित हुए।

 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने बताया की बिहार में फैली अराजकता शासन तंत्र की निरंकुशता सरकार की ढुलमुल नीति के खिलाफ माननीय पूर्व मंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी ने जो संकल्प लिया नया बिहार बनाना है नीतीश कुमार को हटाना है। इस कार्यक्रम के तहत पूरे बिहार भर के सभी संगठन जिला में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है इसी क्रम में नालंदा का कार्यक्रम 26 जुलाई को टाउन हॉल अस्पताल चौक बिहार शरीफ में होगा। जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने बताया कि वह गांव कस्बा का भ्रमण कर लोगों से मिलकर इस सरकार के तंत्र से बिक्षुबद लोगों को अधिक से अधिक माननीय पूर्व मंत्री से जूड कर इस तानाशाही विकास विरोधी सरकार को बुखार चेक कर एक नया बिहार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने हेतु दृढ़ संकल्पित है।

 

जिलाध्यक्ष श्री कुशवाहा ने बताया कि माननीय उपेंद्र कुशवाहा जीने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को अगाह किया था की राष्ट्रीय जनता दल से गठबंधन करने पर बिहार फिर उसी जंगलराज के समान हो जाएगा जिस जंगलराज की खतना के लिए 2005 में बिहार की जनता ने आपको जनादेश दिया था नितीश बहुत कमजोर हो गई है और एक उम्र भी हो गई है उन्हें अब राजनीति से संयास ले लेना चाहिए कुमार याददाश्त इसी में उनकी प्रतिष्ठा बचेगी नहीं तो जिस सरकार में उस विभाग में घोटाला करने वाले जिन पर  मुकदमा दर्ज है

 

आज वह विधायक विधान पार्षद बनकर उसी विभाग का मंत्री बना हुआ है उन्हें सोचना चाहिए बिहार का विकास एनडीए  के शासनकाल में जो हुआ आज उसे स्वयं मुख्यमंत्री मिट्टी में मिला रहे हैं। पूरा सरकार एवं उसके मंत्री घोटाले में लिप्त होते जा रहे हैं जिसका खामियाजा बिहार की जनता को भुगतना पढ़ रहा है। इस सरकार में ना तो रोजगार मिल रही है ना ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा बस यह सरकार हवा हवाई काम करके सिर्फ प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मैं अपना नाम छपवा रही है। शराबबंदी पूरा बिहार में फेल है शराब तो छोड़ यहां के छात्र युवा विभिन्न प्रकार के नशे के आदी हो गए हैं जिससे कि अपराधिक मामलों में वृद्धि हुई है।

 

 

जिसका पूर्ण रूप से जिम्मेदार बिहार सरकार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी हैं। इन सब बातों को लेकर पूरे नालंदा से लोग 26 जुलाई को टाउन हॉल भरेंगे एवं नालंदा से ही नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प नालंदा के लोग लेंगे एवं नया बिहार बनाने में माननीय पूर्व मंत्री शह राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी के हाथों को मजबूत करेंगे। मौके पर महान कुमार पटेल चंदन कुशवाहा सचिन कुशवाहा विपुल सिंह चमेली वर्मा वीरू कु कल्याण प्रसाद अजय कांत चौधरी भरत मुखिया पप्पू चौधरी मोहम्मद कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

 

 

Other Important News