October 19, 2024

ख़बरें टी वी : पीड़ित परिवार के साथ पूरी सहानुभूति है हमारी – सांसद कौशलेंद्र

 

 

पीड़ित परिवार के साथ पूरी सहानुभूति है हमारी – सांसद कौशलेंद्र

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : इस्लामपुर प्रखंड के पचलोवा पंचायत के भमौरा गांव में शिव कुमार महतो के दोनों पुत्र जगन्नाथ कुमार 27 वर्ष गुड्डू कुमार 22 वर्ष के दुर्घटना में मृत्यु के बाद नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार उनके घर पर जाकर संताबना दिया। पूरा गांव गमगीन था पूरे गांव के लोग सदमा में थे। अपने दोनों पुत्र के दुर्घटना में मृत्यु के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है सांसद कौशलेंद्र कुमार के गांव पहुंचने पर पूरा परिवार और पूरा गांव वासी के आंख में आंसू स्पष्ट दिखाई दे रहे थे सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि आपके साथ बिहार सरकार और हमारी पूरी हमदर्दी है सरकार से जो हो सकेगा और जो नियमता है वह पूरा का सहयोग और सरकारी लाभ मिलेगा।

 

 

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि भगवान इसके परिवार को इतनी शक्ति दें कि इस परिवार पर आए महा विपत्ति का सामना मजबूती से कर सके। सांसद श्री कुमार ने कहा कि आपके लिए हमारे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं जब भी किसी प्रकार की जरूरत हो हमें याद करें आपकी सेवा में हम हाजिर रहेंगे। काफी निर्धन परिवार से आने वाले जगन्नाथ कुमार और गुड्डू कुमार की मृत्यु के बाद घर में कमाने वाला कोई और नहीं है दोनों अविवाहित थे इनके ननिहाल गया जिला के सरबहदा में इसका ननिहाल था और जगरनाथ बीमार था उसी का दवा लाने के लिए दोनों भाई मोटरसाइकिल से इस्लामपुर आ रहे थे और इस्लामपुर में एक स्कूल बस ने आगे से धक्का मार दिया दोनों के मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर लिया है और बेबी बस कार्रवाई हो रही है इस अवसर पर युवा जदयू नेता डॉ शशिकांत कुमार टोनी, संटू कुमार के अलावा दर्जनों जदयू कार्यकर्ता और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

 

 

Other Important News