October 19, 2024

ख़बरें टी वी : सांसद  कौशलेंद्र कुमार ने सिलाव प्रखंड अंतर्गत विंडीडीह गांव में मंदिर के पास एक बड़ा सामुदायिक भवन का शिलान्यास किए..जानिए

 

 

 

 

 

सांसद  कौशलेंद्र कुमार ने सिलाव प्रखंड अंतर्गत विंडीडीह गांव में मंदिर के पास एक बड़ा सामुदायिक भवन का शिलान्यास किए..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा के लोकप्रिय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने सिलाव प्रखंड अंतर्गत विंडीडीह गांव में मंदिर के पास एक बड़ा सामुदायिक भवन का शिलान्यास किए। समुदायिक भवन की लागत ₹9 लाख सांसद अपने स्थानीय क्षेत्र विकास निधि मद से दिए। ग्रामीणों ने सांसद कौशलेंद्र कुमार के प्रति इस पुनीत कार्य के लिए जोरदार स्वागत किए एवं देवस्थल के विकास हेतु इनके कार्यों के सराहना किए एवं पूरा गांव जोरदार स्वागत सांसद का किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने बताया कि जीवन में मानव सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है हम नालंदा के लोगों के लिए सदैव सुलभ उपलब्ध रहते हैं नालंदा का विकास के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री नितेश कुमार जी हमेशा चिंतित रहते हैं यहां के लोगों से उनका बहुत ही ज्यादा लगाव एवं प्रेम है। सांसद श्री कुमार ने बताया कि जिस तरह मलमास मेला राजकीय मेला का दर्जा देने के साथ-साथ इसकी भव्यता देने में माननीय मुख्यमंत्री दिन रात एक करके श्रद्धालुओं समस्याओं का निराकरण मेला के पूर्व करने का कार्य किया जा रहा है इसके लिए मैं सांसद होने के नाते माननीय मुख्यमंत्री को अपनी ओर से नालंदा वासियों की ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं। सांसद श्री कुमार ने बताया कि यह सामुदायिक भवन विंडीडीह गांव के भव मंदिर प्रांगण में बना है जिससे इस मंदिर के पूजा मेला एवं अन्य आयोजनों हेतु काफी उपयोगी साबित होगा। नालंदा का इतिहास काफी पुराना है और बहुत अध्याय इन्हीं सब गांव के आसपास इतिहास अपने आप में संजोए है जिसका जीता जाता उदाहरण इस मंदिर के प्राचीनता दर्शाता है। यह समुदाय भवन बन जाने से अगले बार लगने वाले मलमास मेला में साधु संतों के रहने के लिए काफी उपयोगी होगा। हम सब क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते हैं ना कभी झूठ और ना कभी झूठा दिलासा क्षेत्र की जनता को दिलाते हैं। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है उन्हीं की सेवा में हमें सुकून मिलता है।

 

Other Important News