October 19, 2024

ख़बरें टी वी : सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागी हुए पुरस्कृत, प्रतियोगिता में सफल होने वाले छात्रों का मानव ने बढ़ाया हौसला ..जानिए

 

 

 

 

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागी हुए पुरस्कृत, प्रतियोगिता में सफल होने वाले छात्रों का मानव ने बढ़ाया हौसला ..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा ( नालंदा ) स्वच्छता एवं नशामुक्ति अभियान को गति देते हुए गुरुवार को मध्य विद्यालय ग़ुलनी – हैदरपुर के प्रांगण में अभियान चलाया गया . इसी कड़ी में स्वच्छता आधारित प्रतियोगिता भी हुई जिसमें अव्वल आने वालों को पुरस्कृत किया गया . आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी सह ब्रांड ऐंबेसडर डा. आशुतोष कुमार मानव ने कहा कि बच्चे ही देश के धरोहर हैं . इनमे शुरू से ही साफ़ सफ़ाई की आदत डालनी होगी तभी स्वच्छ और सुंदर भारत का नारा सफलीभूत होगा . उन्होंने कहा कि घर के आसपास कूड़ा कचरा जमा नहीं होने दें. 

 

 

जहां तहाँ जल जमाव रहने से कई प्रकार की बीमारियाँ पैदा होती हैं . बच्चे अगर चाहें तो अपने अभिभावकों को भी अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित कर सकते हैं . डा. मानव ने कहा कि अब कम उम्र के बच्चों में भी नशे की बुरी लत देखी जा रही है . इन बुराइयों से बचना होगा . नशा नाश का जड़ है जो हंसते खेलते परिवार को भी बुरी तरह बर्बाद कर देता है . इस दौरान स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने हेतु विद्यार्थियों को आगे आने का अह्वाहन किया गया . मौक़े पर एचएम विनय कुमार आलोक, किरण कुमारी, नीतू कुमारी, आशा कुमारी, सीताशरण सिंह, रूपल रानी, आरती कुमारी समेत कई छात्र छात्राएँ उपस्थित थे .

 

Other Important News