October 18, 2024

ख़बरें टी वी : रजनीश सिंह के शोकाकुल परिवार से मिलकर , उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत एवं धैर्य से काम लेने की ईश्वर से कामना किए…जानिए

रजनीश सिंह के शोकाकुल परिवार से मिलकर , उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत एवं धैर्य से काम लेने की ईश्वर से कामना किए…

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार अस्थामा प्रखंड अंतर्गत जियर गांव में हत्या हुए रजनीश सिंह शोकाकुल परिवार से मिलकर उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत एवं धैर्य से काम लेने की ईश्वर से कामना किए। सांसद श्री कुमार ने पत्रकारों से बताया कि बिहार सरकार कानून को तोड़ने वालों के लिए अपना काम करेगी जो भी दोषी हो चाहे वो किसी जात किसी धर्म के क्यों ना हो कानून अपना काम करेगी माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के शासनकाल में ना किसी को बचाया जाता है ना किसी को फसाया जाता है जो भी इस घटना के पीछे हैं उनको कानून अपना सजा देगी। सांसद श्री कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन को सरकार द्वारा जो भी लाभ मिलना होगा वह उसे उनके हक के लिए दिलाएंगे।

 

 

उन्होंने नालंदा के आरसी अधीक्षक से बात कर वर्तमान घटना की जानकारी दी एवं पुलिस के द्वारा किए गए कार्यवाही की जानकारी ली, श्री कुमार ने नालंदा पुलिस को बधाई दिए 24 घंटे में घटना में संलिप्त आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। सांसद श्री कुमार ने रजनीश सिंह के पिता सुमंत सिंह एवं उनके पत्नी एवं बच्चे से मिलकर सांसद ने राज सरकार से आपदा सहायता से मिलने वाली राशि को भी यथाशीघ्र पीड़ित परिवार को मिले ऐसा विश्वास सांसद दिए। सांसद श्री कुमार ने कहा कि जिस भी समय जो भी समस्या रहे उसके लिए मेरा दरवाजा 24 घंटे आपके लिए खुला है इस अवसर पर जदयू नेता प्रोफेसर अशोक कुमार सिंह समाजसेवी अनिरुद्ध कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News